डिस्कवरी जीत के नए शो ‘शादी जासूस’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

1 min


डिस्कवरी जीत के सभी शो को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है साथ ही इसमें और नए शो भी जुड़ रहे है रोहन सिप्पी का ब्लैक स्वैन एंटरटेनमेंट ‘खान नंबर 1’ नामक एक खोजी सीरीज बना रहा है, जबकि अजय देवगन और वाटरगेट प्रोडक्शंस ‘बाबा रामदेव: द अनटॉल्ड स्टोरी’ नामक बाबा रामदेव पर बायोपिक के लिए गठबंधन किया है। इस बीच, टीवी दिग्गज ऐतिहासिक कृति सारागढ़ी  की लड़ाई के ऊपर आधारित है। फिर मीडिया कलेक्टिव टीवी रैप के जीवन और कहानी को ‘गब्रू – हिप हॉप का शीर्षक दिया गया है। इसके अलावा, लोटस टॉकीज़ ‘अंजान’ नामक एक हॉरर सीरीज पर काम कर रही है

डिस्कवरी जीत में जल्द एक सीरीज शुरू होने वाला है जिसका नाम है ‘शादी जासूस’  इस शो में चार जांच अधिकारियों के जीवन की कहानी हैं, जो पारिवारिक इतिहास को जानने में माहिर होंगे, परिवार के बारे में अच्छे और बुरे लोग जो एक गठबंधन के लिए एक साथ आएंगे। इसलिए परिवार द्वारा मूल रूप से किराए पर लिया गया परिवार के व्यक्तिगत विवरण के बारे में पता करने के लिए वे साथ गठबंधन में जा रहे हैं, चार अधिकारी अभिन्न भूमिकाएं चलाएंगे।

कलाकारों, प्रतिभाशाली चेहरे सिद्धार्थ भारद्वाज, जो एमटीवी स्प्लिटस्विला को जीत चुके हैं और बिग बॉस और खत्रों के खिलाडी का हिस्सा हैं, में भाग लेते हुए श्रृंखला में एक अधिकारी निभाएंगे। उन्हें एक अधिकारी के रूप में शामिल करने के लिए बेबी मूवी की प्रसिद्धि आकाश प्रताप सिंह होगी जो हाल ही में सोनी टीवी के हसिल में देखी गई थी। न्यूज़र्स समर वमनी और श्रृद्धी गंगुली रिनंदानी श्रृंखला में मुख्य लीड में है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये