एकता कपूर के ‘ऑल्ट बालाजी’ का फर्स्ट लुक रिलीज देखें वीडियो

1 min


टेलीविजन की दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल करने और फिल्म जगत में बेहतरीन फिल्में देने के बाद बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड अब डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में भी अपने ‘ऑल्ट बालाजी’ एप के साथ कदम रखने जा रहा हैं। अच्छे और बेहतरीन कहानियों के साथ भारतीय दर्शकों तक आसानी से पहुँचने के उद्देश्य से ऑल्ट बालाजी यह डिजिटल माध्यम लेकर आ रहें हैं।

इस एप पर राम कपूर और साक्षी तन्वर स्टारर मच-अवेटेड करले तू भी मोहब्बत, निम्रत कौर-जुही चावला स्टारर दि टेस्ट केस, वन्स अपॉन ए नाइट, देव डीडी, रोमिल एन्ड जुगल, बॉयगिरी और तमिल भाषी माया थिराई यह शो देखने मिलनेवाले हैं।

‘ऑल्ट बालाजी’ के सीएमओ, मानव सेठी कहते हैं, “ऑल्ट बालाजी देश और दुनियाभर के डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नेतृत्व हासिल करना चाहता है। हम औपचारिक रूप से अप्रैल 2017 में हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में ऑल्ट बालाजी का एप शुरू कर रहे हैं। अन्य किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इससे पहले ऐसी पहल नहीं की है। एकता कपूर ने इस कन्टेट को भारतीय दर्शकों की रूची को ध्य़ान में रखकर बनाया हैं। यह बात तो किसी से छिपी नही हैं, की, भारतीय कन्टेट रहीं, मनोरंजक कहानियों को हम ज्यादा पसंद करतें हैं। और मोबाईल जैसा पर्सनल डिवाइज अब हमारे हाथों में होने से एप पर अपने रूची के शोज देखना अब संभव हो रहा हैं। इस बात ने हमें बेहतरीन शोज बनाने के लिए प्रेरणा दी हैं। हमारे अच्छे शोज ही हमारी पहचान हैं। और दर्शकों को ऐसे बेहतरून शोज देने के लिए हम काम करते रहेंगें।“ यह शोज ऑल्ट बालाजी के एप पर 16 अप्रैल 2017 से देखने मिलेंगें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये