फिल्म OM: The Battle Within का पहला लुक जारी, संजना ने बताया अपने किरदार को दमदार

1 min


OM The Battle Within
Source: Instagram post by Aditya Roy Kapoor

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने शुक्रवार को अपने फैंस को अपने आगामी एक्शन फ्लिम “ओम: द बैटल विदइन (OM: The Battle Within)” के पहले लुक शेयर किया है. ‘मलंग’, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

आदित्य रॉय कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “लड़ाई की भावना को जीवित रखने के लिए एक लड़ाई! #Firstlook #OM: द बैटल विदइन” इस तक पहुंचता है. फिल्म #समर 2021 में आएगी.”

फिल्म “ओम: द बैटल विदइन (OM: The Battle Within)” के पोस्ट को पोस्ट किए जाने के कुछ ही मिनटों में फैंस ने एक लाख से अधिक लाइक्स और बहुत से कमेंट किए हैं. सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सितारों ने भी रॉय की पोस्ट पर कमेंट की.

आदित्य, फिल्म दिल बेचारा फेम संजना सांघी के साथ इस फिल्म में नजर आने वाले है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए संजना कहती है कि “मेरा किरदार काव्या एक ऐसी लड़की है जिसे मैं जानती हूं कि हममें से प्रत्येक भारत की युवा लड़कियों चाहती हैं. वह आत्मविश्वास से भरी, बेहद मेहनती और तेज तर्रार, साहसी, बहादुर जो हमारी फिल्म का एक महत्वपूर्ण सिद्धांत है.”

संजना आगे कहती हैं कि  “वह ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमने पहले कभी देखा हो. मैं उस किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, और मुझे पता है कि मैं उससे बहुत कुछ सीखने जा रहा हूं.  मैं फिल्म में बहुत सारे एक्शन कर रही हूं.  और अलग-अलग तरीके से ट्रेनिंग और प्रेजेंटेशन जारी है। यह टेस्टिंग मुझे शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आगे बढ़ा रहा है. आदित्य के साथ काम करना अच्छा है. वह काफी मेहनती है और फिल्म में चमकने वाले है.”

ज़ी स्टूडियोज़ ऑफिशियल द्वारा प्रोडूस की जा रही है और फिल्म “ओम: द बैटल विदइन(OM: The Battle Within)”  के डायरेक्टर कपिल वर्मा है. साल 2021 में फिल्म रिलीज़ होने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये