मुंबई में हुआ फिल्म ‘एकता’ का स्पेशल प्रमोशनल इवेंट

1 min


मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी नवनीत कौर की नेक्स्ट फ़िल्म ‘एकता’, निर्माता निर्देशक सुमन रेड्डी की इस थ्रिलर फ़िल्म में रॉबिन सोही भी है, तेलगु की एक दर्जन से अधिक फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुके सुमन रेड्डी की बतौर इंडिपेंडेंट डायरेक्टर पहली फ़िल्म का नाम है ‘एकता’ जो जल्द रिलीज़ होने जा रही है। जिसमे मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी नवनीत कौर, रॉबिन सोही, सलील अंकोला और नासिर खान नज़र आएंगे।

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में मिस इंडिया 2013 की टाइटल विनर नवनीत कौर ढिल्लों टाइटल रोल प्ले कर रही हैं। नवनीत कौर ढिल्लों, रॉबिन सोही के अलावा प्रणति राय प्रकाश ने भी फ़िल्म में अहम भूमिका निभाई है। बीएस प्रोडक्शन हाउस और विराट सिनेमाज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता बिक्षमया संगम और सुमन रेड्डी हैं।

फ़िल्म के लेखक निर्देशक सुमन रेड्डी है। फिल्म की विपणन ग्लिम्प्स एंटरटेनमेंट्स के (प्रदीप छाबरिया) कर रहे है। फ़िल्म के संगीतकार डब्बू मलिक और सिंगर अरमान मलिक हैं। पिछले दिनों मुम्बई के ज़ी प्रिव्यू थियेटर में इस फ़िल्म का एक विशेष प्रमोशनल इवेंट मीडिया के लिए आयोजित किया गया था जहां फ़िल्म से जुड़े कलाकार और निर्देशक मौजूद थे। सुमन रेड्डी का कहना है कि यह एक फैमिली फ़िल्म है जिसमें थ्रिल भी है। हाल ही में फ़िल्म राजा अब्रोडिया में नज़र आने वाले रोबिन सोही इसमें अहम किरदार में है। उन्होंने बेहद उत्साहित लहजे में बताया कि वह इस फ़िल्म में राहुल नामक एक बेहद अमीर युवक का रोल कर रहे है, जो लड़कियों से फ़्लर्ट करता रहता है लेकिन जब उसे एक लड़की से सच्ची मोहब्बत होती है तो फिर क्या होता है यही इसका टर्निंग पॉइंट है।

Producer Bikshamaiah Sangam with team
Pranati Rai Prakash
Pranati Rai, Robin sohi, Avneet Kaur
Director Suman Reddy with team
Robin Sohi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये