‘कुलदीप पटवाल: आई डिडन्ट डू इट’ की पहली झलक

1 min


Gulshan Devaiah, Deepak Dobriyal, Parvin Dabas

हिंदी फिल्म “कुलदीप पटवाल : आई डीडन्ट डू इट” की पहली झलक शानदार अंदाज़ में जुहू के होटल जे डब्लू मैरियट में 9 नवम्बर 2017 को संपन्न हुआ, फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। तक़रीबन सारे फिल्म के कलाकार और तकनीशियन मीडिया के साथ मौजूद थे, साथ ही चंद बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जैसे मेहमूद अली, मेहुल कुमार, शमीम खान, अज़ाज़ खान व कई अन्य गणमान्य उपस्थित थे। मीडिया ने फिल्म के विषय को काफी सराहा।

निर्माता निर्देशक रेमी कोहली ने बताया के वे हमेशा से बॉलीवुड में एक फिल्म का निर्माण करना चाहते थे, और जब उन्हें इस गंभीर विषय पर स्क्रिप्ट मिली तो वो तुरंत इस फिल्म को बनाने का फैसला कर लिए, क्योंकि की इसका विषय एक सामान्य इंसान की मुश्किलो को दर्शाता है। यह फिल्म 15 दिसंबर 2017 को ‘पेन-एन-कैमरा इंटरनेशनल’ द्वारा रिलीज़ हो रही है।

‘ए रेक्टेंगल मीडिया’ की प्रस्तुति और ‘ए रैपिड ऑय मोशन पिक्चर’ के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता निर्देशक रोमी कोहली और वितरक पेन-एन-कैमरा इंटरनैशनल हैं। फिल्म के डी.ओ.पी विक्रम अम्लाड़ी, पटकथा राहुल रामचंदानी एवं रेमी कोहली, और कास्टिंग डायरेक्टर हनी  तरहान। फिल्म के कलाकार दीपक डोबरियाल, राइमा सेन, परवीन डब्बास, गुलशन देवायः, अनुराग अरोरा, जमील खान और अन्य।

Gulshan Devaiah, Deepak Dobriyal, Parvin Dabas
Gulshan Devaiah, Deepak Dobriyal, Parvin Dabas
Remy Kohli
Gulshan Devaiah, Deepak Dobriyal, Parvin Dabas

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये