नेटफ्लिक्स की अपकमिंग हॉरर वेब सीरीज़ बेताल का पहला लुक जारी, जानें कब होगी रिलीज़

1 min


Betaal, Betaal Web Series, Betaal Netflix

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही है वेब सीरीज़ बेताल

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाऊन है और फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में सब कुछ ठप पड़ा है। लेकिन इस वक्त डिजिटल प्लेटफॉर्म की खूब चांदी है क्योंकि इनकी व्यूअरशिप में सबसे ज्यादा इज़ाफा हुआ है। वहीं ये ताज़ा कंटेंट भी अपने दर्शकों को उपलब्ध करवा रहे हैं। अब सबसे ज्यादा देख जाने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक और वेब सीरीज़ बेताल रिलीज़ होने जा रही है जिसका पहला लुक जारी कर दिया गया है।

खास बात ये है कि इस वेब सीरीज़ का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाऊस रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

नई वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक जारी

बेताल वेब सीरीज़ का पहला लुक रिवील किया गया है जिसमें ‘मुक्काबाज़‘ फेम विनित कुमार नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। विनीत इसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं। जो इससे पहले ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ में भी नज़र आए थे। इस वेब सीरीज़ को भी रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। वहीं बेताल में फीमेल लीड की बात करें तो आहाना कुमरा मुख्य भूमिका में हैं। जो काफी समय से वेब सीरीज़ से जुड़ी हैं। फिलहाल उनकी मर्ज़ी वेब सीरीज़ वूट पर रिलीज़ हुई थी। आहाना वेब सीरीज़ के अलावा फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। वो ‘युद्ध’, ‘लिपिस्टक अंडर माई बुर्का’ में भी नज़र आई थीं। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से इसका पहला लुक रिवील किया है।

24 मार्च को रिलीज़ होगी बेताल

Betaal, Betaal Web Series, Betaal Netflix

शाहरूख खान के प्रोडक्शन में बन रही नेटफ्लिक्स की ये नई वेब सीरीज़ 24 मई को यानि इसी महीने रिलीज़ होने जा रही है। इस वेब सीरीज़ से शाहरूख खान के साथ साथ एक और बड़ा नाम जुड़ा है वो है पेट्रिक ग्राहम का। पेट्रिक ब्रिटिश मूल के लेखक और निर्देशक हैं, लेकिन अब हिंदी फिल्मों से जुड़ चुके हैं। हाल ही में उन्होने ‘ट्रैप्ड’ फिल्म बनाई थी जिसमें राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे। साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर एक और हॉरर वेब सीरीज़ ‘घउल’ रिलीज़ हुई थी इसका निर्देशन भी पेट्रिक ने ही किया था।

बैक टू बैक नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है नेटफ्लिक्स

लॉकडाऊन के दौरान नेटफ्लिक्स दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। बैक टू बैक वो अपनी नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज़ और मनोज वाजपेयी की मिसेज सीरियल किलर रिलीज़ हुई है तो 15 मई को अनुष्का शर्मा की पाताललोक रिलीज़ होने वाली है। इसके कुछ ही दिनों बाद 24 मई को बेताल को रिलीज़ कर दिया जाएगा। यानि इंटरटेनमेंट की फुल डोज़ यहां पर मौजूद है।

और पढ़ेंः Upcoming Web Series 2020 : जल्द आने वाले हैं इन पॉपुलर वेब सीरीज़ के सीक्वल..देखें लिस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये