फर्स्ट लुक: प्रियांशु पेन्युली ने क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर एक्सट्रैक्शन के लिए धारण किया माफिया लुक

1 min


Jyothi Venkatesh

इस माह उपमहाद्वीप के सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर एक्सट्रैक्शन है। इससे पहले ढाका नाम से बन रही फिल्म में सैम हैग्राव और रूसो ब्रदर्स की मुख्य भूमिका के साथ ही इनका भी अहम योगदान रहा है। इस फिल्म में अन्य कलाकारों के अलावा रणदीप हुड्डा पंकज त्रिपाठी और प्रियांशु पेंदुली सहित अन्य जाने-माने बॉलीवुड कलाकारों का जमावड़ा है। भावेश जोशी के जरिए धमाका करने वाले प्रियांशु अब एक माफिया की भूमिका के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के प्लॉट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन इतना पता चला है कि फिल्म हथियार के सौदागरों औऱ तस्कर अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित एक्स्ट्रैक्शन ड्रामा यानि ताकत की आजमाईश है।

अपने पहले लुक मेंप्रियांशु एक अनोखे स्टाइलिश गैंगस्टर लुक में नजर आते हैं। फिल्म में यह किरदार ढाका के गैंग सरगना की तरह भारी और आकर्षक सोने के आभूषण पहनता है। फिल्म में वे सोने के हारबाजूबंद और कंगन किए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में उन्हें ढेर सारे स्थानीय कपड़े पहनने की जरुरत थी, जिनमें कुर्ते और सिल्क शर्ट शामिल थे, जो स्थानीय बांग्लादेशी लोगों की विशेषता है। उन्हें पहनाने के लिए काफी गहरे-रंगीन और एकरुपता वाले कपड़ों का इस्तेमाल किया गया है।

प्रियांशु ने कहा,मैंने हमेशा महसूस किया है कि आप एक किरदार  के रूप में जिस तरह से कपड़े पहनते हैंऐसे में आपको एक निर्धारित तरीके से व्यवहार करना पड़ता है। मेरे लिएमुख्य रूप से मेरे जूते काफी मायने रखते हैंमैं बैठने या उठने के लिए जिस तरह के जूते का इस्तेमाल करता हूं, उससे मेरी शारीरिक हाव-भाव में बदलाव आ जाता है। यहां तक किएक्सट्रैक्शन‘ मेंजब मेरे निर्देशक सैमने मुझसे पूछा कि मुझे अपनी पोशाक और लुक के साथ कैसा महसूस हुआमैंने मुस्कुराते हुए कहा कि असल में मैं गोल्ड का आनंद ले रहा हूंलेकिन विशेष रूप से मुझे अपना जूता काफी पसंद आया, जोचमकदारसख्त एड़ी वाले नुकिले थे, जिसने चहलकदमी के दौरान मेरी मौजदूगी को शानदार बना दिया। 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये