‘उरी’ फिल्म का पहला गाना ‘छल्ला’ जगा रहा है। लोगों के दिलों में देशभक्ती की भावना

1 min


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म उरी में बिजी है। इस फिल्म के आने से पहले ही यह काफी सुर्खिंयों में है। इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को बेहद पसंद आया है। फिल्म की कहानी  साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित

 हाल ही में इस फिल्म का पहला गीत छल्ला‘  आज रिलीज हो गयाहैं। इस फिल्म का यह गीत लोगों के दिलों में देशभक्ती की भावना जागता है। इस दमदार गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए है और रोमी, विवेक हरिहरन और शाशवत सचदेव ने इसे अपनी आवाज दी है।  इस फिल्म के प्रेरणादायक गीत में विक्की कौशल अपने साथी फौजियों की मौत का बदला लेने के लिए टीम बना कर उन्हें ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे है। गाने के कुछ भाग में मोहित रैना, यामी गौतम और कीर्ति कुलहारी भी नजर आएंगी। अपनी चुनी गई टीम को ट्रेनिंग देने के दौरान, विक्की कौशल एक दमदार भाषण देते हुए नज़र आ रहें है। जिसमें गड़गड़ाती आवाज़ में अभिनता  कह रहे है कि,’भारतीय सेना ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया था, लेकिन हम इसे खत्म कर के रहेंगे।

बता दें की आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म में विक्की कौशल के अलवा यामी गौतम और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिका में फिल्म उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma