सलिल जामदार लेकर आ रहा है जेंडर इक्वलिटी पर पहला वीडियो

1 min


सलिल अपने प्रशंसकों के लिए एक्टर-सिंगर-राइटर के रूप में जाने जाते हैं, सीलिल एक लोकप्रिय यूथट्यूब चैनल के शुद्ध देसी गाने के चेहरे के रूप में प्रसिद्ध है, जहां उन्होंने अनफॉरगिविंग पैरोडी के माध्यम से प्रसिद्ध गीतों की उलटी तस्वीर पेश करता है।

उनके पास 4 लाख से अधिक अनुयायी हैं और उनके सबसे लोकप्रिय वीडियो यूट्यूब और फेसबुक दोनों पर 5 लाख से अधिक विचार हैं, इस विचार की अवधारणा से गीत, स्वर, अभिनय, संगीत और रचनात्मक दिशा निर्देश के लिए, प्रत्येक वीडियो पूरी तरह से उनका बच्चा है। शाहरुख खान ने दिलवाले से ‘गेरुआ’ के पैरोडी पर शाहरुख खान के साथ काम किया, शाहरुख की नवीनतम ब्लॉकबस्टर रेड चिली, शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ने सलिल की प्रेम रतन धन पायो पैरोडी (3 दिन में फेसबुक पर 3 एम विचार) द्वारा प्राप्त जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखने के बाद एक सहयोग के लिए सलिल से संपर्क किया। ‘प्रेम रतन धन पायो’ पैरोडी में यूसी ब्राउज़र जैसे प्रायोजकों के साथ काम किया।

अपने वर्तमान पैरोडी के साथ, वह समाज के दोहरे मानकों पर एक वास्तविकता की जांच करने का लक्ष्य रखता है, जिसमें फिल्मों के मद गाने में महिलाओं के एक्सपोजर और ऑब्जेक्टेशन के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन जब किसी व्यक्ति द्वारा एक्सपोजर एक ही ऑब्जेक्ट किया जाता है तो उसे असहज महसूस होता है। यह उनकी नई कंपनी सलिल जामदार और सह के तहत उनका पहला वीडियो है और उनका उद्देश्य भविष्य में अपनी सामग्री के माध्यम से इन विषयों को अधिक करना है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये