Firstpost’s 9 Months के चौथे सीजन की शुरुआत Blogger’s meet के साथ हुई

1 min


फ़र्स्टपोस्ट के 9 महीने, पैरेंटिंग और चाइल्डकेयर के सबसे सफल और व्यापक शो में से एक, अपने चौथे सीज़न के साथ आज लाइव होने के साथ एक व्यापक पैमाने पर वापस आ रहा है। सीज़न की रिलीज़ के दिन, मंच ने मातृत्व और चाइल्डकेयर के विषयों को और बढ़ाने के लिए मुंबई में एक ब्लॉगर की बैठक आयोजित की। इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी माताओं का एक पैनल देखा गया, जिसमें मालिनी कपूर और सेलिब्रिटी शेफ राखी वासवानी शामिल हुए।

Maria Goretti

जबकि शो, अपने तीसरे सीज़न में, टोडलर हेल्थ, फैमिली, चाइल्ड स्कूलिंग और एजुकेशन के बारे में बात की गई। चौथे सीज़न में फोकस प्री-स्कूल से प्री-क्लास तक के बच्चों पर होगा। इस बार भी, दर्शकों को मेजबान, सेलिब्रिटी माताओं और विशेषज्ञों के बीच पितृत्व पर बातचीत की riveting दिखाई देगी। इस सीज़न के विषय बच्चे के मानसिक और शारीरिक विकास, स्कूल, शिक्षा और पाठ्येतर गतिविधियों, स्वास्थ्य, पोषण, फिटनेस, अभिभावक-बच्चे के संबंध, सकारात्मक माता-पिता, प्रौद्योगिकी और बच्चों, माता-पिता बनाम साथियों, शिक्षा, सेक्स के आसपास होंगे।

Mommy Bloggers

इन वार्तालापों पर एक विशेषज्ञ दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए, जुनैद खतीब (टेक प्रोफेसर), डॉ अनुजा लूनिया (स्वास्थ्य और फिटनेस कोच), निधि जोशी (परामर्शदाता और मनोवैज्ञानिक) द्रष्टि बिजनी (पोषण विशेषज्ञ), नेहा कारे (मुमो मुंबई माताओं) जैसे प्रख्यात विशेषज्ञ, डॉ इंदु खोसला (स्त्री रोग विशेषज्ञ), पायल शाह (गुड टच, बैड टच के लेखक), कुसुम कंवर (प्रिंसिपल-कंगारू किड्स), अवंतिका कुकरेती और श्रिमा राय, दोनों प्रभावशाली माताओं शो में अपनी बहुमूल्य जानकारी देंगे।

firstposr 9 months

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri