फिटनेस फ्रीक शर्लिन चोपड़ा ने एक हैंड स्टैंड योगा पोज़ किया शेयर ।

1 min


बॉलीवुड इंडस्ट्री दुनिया की सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी सिनेमा उद्योग में से एक है। खुद को इंडस्ट्री की चका-चौंध में बनाए रखने के लिए, बॉलीवुड सितारों का  फिट और स्लिम दिखना बहुत अनिवार्य हो जाता है, चाहे वे कुछ भी काम करना चाहते हों। और चाहे वह उम्र के किसी भी पड़ाव में क्यों ना हो उन्हें अपने आप को फिट बनाये रखना  जरुरी हो जाता है। अपने व्यस्त रूटीन के बावजूद, सितारे अपनी फिटनेस के साथ समझौता नहीं करते हैं और हम में से अधिकांश के लिए एक प्रेरणा होते  हैं। बॉलीवुड दिवा शर्लिन चोपड़ा आजकल अपने कसरत के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, और अब उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से यह भी पता चलता है कि वह सहजता के साथ योग कर सकती हैं।

शर्लिन चोपड़ा एक फिटनेस फ्रीक हैं और शायद ही उन्होंने कभी अपने वर्कआउट को मिस किया हो। वास्तव में, वह एक अभिनेता है जो लंबी शूटिंग के बाद भी अपने वर्कआउट के साथ समझौता नहीं करती है। शर्लिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक हेड स्टैंड बनाया है। जिसे आप वीडियो में देख सकते है :

 

View this post on Instagram

 

#bakasana #yoga #health #fitness #nutrition #mindset #mondaymotivation ❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा को आखिरी बार वीडियो सिंगल टुनू टुनू में देखा गया था। जिसे विक्की और हार्दिक ने कंपोज़ किया था  और सुकृति काकर द्वारा गाया गया था। यह फुट-टैपिंग नंबर टी-सीरीज़ और शर्लिन चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। फीचर फिल्मों, लघु फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के अलावा, शर्लिन एक निर्माता, अभिनेता, लेखक, निर्देशक, रैपर और गायक के रूप में उच्च सामग्री निर्माण के अपने व्यवसाय में बहुत व्यस्त हैं।

SHARE

Mayapuri