फिटनेस फ्रिक उर्वशी रौतेला का जिमिंग रूटीन आपको हैरान कर देगा!

1 min


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से आपको अपने जिमिंग शेड्यूल के लिए कुछ गोल्स  दे सकती है। उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड फैशन चोइसस और डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने बी-टाउन में आउटसाइडर होने के बावजूद अपने लिए एक नाम बनाया है और कुछ ही समय में उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स वायरल हो जाते हैं।

उर्वशी रौतेला अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए बोहोत मेहनत करती  हैं, और उन्होंने हाल ही में रेसिस्टेंस बैंड्स के साथ वर्टिकल जंप स्क्वैट्स करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। उर्वशी रौतेला ने एक चमकदार ऊँची काली लेग्गिंग्स, हरा टैंक टॉप और काले जूतों का एक एथलेटिक पोशाक पहना  है। उर्वशी रौतेला ने बैंडेड स्क्वैट्स के अभ्यास के लाभों को भी साझा किया है।

 

वह इस समय अपनी आने वाली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजर रही हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही गैल गैडट के ट्रेनर मैग्नस लिगडबैक द्वारा प्रशिक्षित होने के लिए स्वीडन के लिए उड़ान भरेगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सिरिस  ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर  फिल्म ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुट्टू पायले २’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते  हुए नज़र आएँगी। उर्वशी रौतेला को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” के लिए लाजवाब रिस्पांस मिला था और उनको  मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए दर्शको से बेहद प्यार भी मिला था। अभिनेत्री ने जिओ स्टूडियोज और टी-सिरिस के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिनके बारे में उर्वशी रौतेला जल्द ही अपने चाहने वालो को साझा करेंगी।

SHARE

Mayapuri