फितरत’ हमें पूर्वधारणा से ऊपर उठना सिखाती है – सुधांशु पांडे

1 min


Sudhanshu Pandey

सुधांशु पांडे , जिन्हें वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो “अनुपमा” में वनराज शाह के रूप में देखा जा रहा है, वह इनदिनों अपनी शोर्ट फिल्म “फितरत” के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म की जनवरी में रिलीज़ होने की संभावना है, यह उनके बैनर रॉ स्टॉक प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के तहत अभिनेता द्वारा सह-निर्मित है, और ताहेर अली बैग इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

ज्योति वेंकटेश

“फिल्म एक मूल्यवान सबक सिखाती है” सुधांशु पांडे

Sudhanshu Pandey

“सिंह इज किंज” अभिनेता ने साझा किया कि फिल्म एक मूल्यवान सबक सिखाती है, और कहा, “यह आपको हमारी पूर्वधारणा से ऊपर उठने और लोगों को समझने के लिए कहता है कि वे कौन हैं।

एक दूसरे के मतभेदों को गले लगाकर, हम एक बेहतर, अधिक शांतिपूर्ण दुनिया बनाने की दिशा में आगे बड सकते हैं।”

यह पहला मौका है जब सुधांशु ताहेर के साथ काम कर रहे हैं, और उनके एसोसिएशन के बारे में बोल रहे हैं, वह कहते हैं, “मुझे खुशी है कि मैंने ताहेर के साथ काम किया है।

जो दर्शकों को दुनिया के एक हिस्से के रूप में समझते व महसूस करते है, जो उन्होंने इस शोर्ट फिल्म में दिखाया है।

मुझे यकीन है कि दर्शक फिल्म देखने में खुद को पूरी तरह से भुला देगे और फिल के खूबसूरत मेसेज के साथ सहानुभूति रखेंगे जो हम उन्हें देने की कोशिश कर रहे हैं।”

“फितरत” में रजित कपूर, सिमरन गुप्ता और नेहा धर भी हैं। फिल्म चार लोगों के बारे में है और अन्य लोगों की पूर्वधारणा के कारण उनका जीवन कैसे प्रभावित होता है।

यह 20 जनवरी से हंगामा प्ले ऐप पर स्ट्रीम करेगी। सुधांशु पांडे ने महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पॉवर’ में ग्रे शेड वाले एक व्यक्ति के रूप में एक शानदार प्रदर्शन किया है जो अब ज़ी प्लेक्स पर प्रसारित किया जा रहा है।

सुधांशु पांडे की कुछ और तस्वीरें :

Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey

अनु- छवि शर्मा


Mayapuri