ये हैं वो पांच बॉलीवुड फिल्म, जो फिर से थिएटर्स में होंगी रिलीज… पांच नम्बर है सबके दिल के करीब

1 min


कोरोनो वायरस ने पूरी दुनिया को तबाह कर दिया. इसके कारण केन्द्र सरकार को देश में लॉकडाउन लागू करना पड़ा. जिसके कारण हर तरह के क्षेत्र में भारी नुकसान हुआ. और इससे सबसे ज्यादा क्षति हुई फिल्म इंडस्ट्री को.  क्योंकि फिल्म की शूटिंग और रिलीजिंग दोनों काम पूरी तरह से बंद किया गया था.

लेकिन देश अब लॉकडाउन की ओर बढ़ गया है, सरकार द्वारा गाइडलाइन भी जारी की गई है. और इसका पालन हर किसी को करना है. बता दें कि सरकार की तरफ से हाल ही में घोषणा की गई थी कि 15 अक्टुबर यानि कल से थिएटर्स को खोला जा सकता है. और यह फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमाप्रेमियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.

tana ji

थिएटर्स में इन फिल्मों को फिर से किए जाएंगे रिलीज

वैसे तो नए फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जाता है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है या फ्लॉप. लेकिन इस बार थिएटर्स के मालिकों ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए कुछ खास करने वाले हैं. तो आइए जानते  है, थिएटर्स में क्या होने वाला है खास.

kedarnath

थिएटर्स में कुछ रिलीज फिल्मों को दोबारा दिखाया जाएगा. जी हां, सूत्रों के अनुसार जो फिल्में थिएटर्स में फिर से दिखाए जाएंगे, उन फिल्मों में  1. थप्पड़, 2. तन्हाजी: द अनसंग वारियर, 3.शुभ मंगल ज़्यादा सावधान , 4.मलंग, 5.केदारनाथ जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा और भी फिल्मों को थिएटर्स में फिर से दिखाये जाने की संभावना है. दर्शक इन फिल्मों को थिएटर्स में आने वाले सप्ताह में देख सकते हैं.

SHARE