एफ एन पी मीडिया बाय फर्न्स एन पेटल्स’ ने गिरीश जौहर को मुख्य परिचालन अधिकारी नियुक्त किया

1 min


एफ एन पी मीडिया बाय फर्न्स एन पेटल्स’  ने गिरीश जौहर को अपना मुख्य परिचालन अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की। वह एफएनपी मीडिया के सभी तरीकों के संचालन, सामग्री निर्माण, विपणन और व्यापार शोषण की निगरानी के लिए सीधे जिम्मेदार होंगे। कंपनी की योजना सभी प्लेटफार्मों और स्क्रीन के लिए, सभी प्रारूपों में, लघु फिल्मों, विज्ञापन फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और ओटीटी और थियेट्रिकल्स के लिए ओरिजिनल फिल्म बनाने की है। मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में कंपनी के विकास के लिए नए रास्ते तलाश रहे हैं।

फिल्म उद्योग में 2 दशकों से अधिक के ओवरऑल अनुभव के साथ, गिरीश अपने साथ सिनेमा की एक गहरी समझ लेकर आए हैं, इसके निर्माण से लेकर दर्शकों के बीच सभी प्रारूपों में इसकी सराहना तक। अपनी नई भूमिका में, गिरीश एफएनपी मीडिया के विकास को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार होंगे।

हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला-विभिन्न क्षमताओं और बहु भाषाओं में 150 से अधिक फिल्मों में काम करने के बाद, वह एक प्रख्यात फिल्म व्यापार और व्यवसाय विश्लेषक, एक फिल्म निर्माता और एक होनहार निर्माता हैं।

अपने पिछले असाइनमेंट में, उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए पीवीआर, सोनी, यूटीवी – डिज्नी, बालाजी, ज़ी एंटरटेनमेंट जैसी प्रमुख कंपनियों के साथ काम किया है। उनके पेशेवर, बहु-कार्य और केंद्रित दृष्टिकोण ने उन्हें कई सम्मान और विशेष पहचान दिलाई है। उनकी उच्च सत्यनिष्ठा, खुशमिजाज और मनभावन प्रकृति ने न केवल उन्हें कई दोस्त और समर्थक बनाए हैं, बल्कि उन्हें बिरादरी के बीच अपने साथियों के साथ मजबूत और विश्वसनीय संबंध बनाने में भी मदद की है।

श्री विकास गुटगुटिया, एमडी और संस्थापक, फर्न्स एन पेटल्स और एफएनपी मीडिया ने कहा, “फर्न्स एन पेटल्स परिवार एफएनपी मीडिया का नेतृत्व करने के लिए गिरीश जौहर का स्वागत करता है।

जोहर फिल्म उद्योग की गहरी समझ लेकर आतें है। सिनेमा में उनका समृद्ध अनुभव और विशेषज्ञता एफएनपी समूह के लिए एक बड़ी संपत्ति होगी और एफएनपी मीडिया के व्यापार और विकास को बढ़ाने में मदद करेगी। हम अगले 3-4 वर्षों में 100 करोड़ के समग्र निवेश के साथ सामग्री पुस्तकालय का निर्माण करने पर विचार कर रहे हैं। प्लस, एफएनपी मीडिया के माध्यम से फर्न्स एन पेटल्स उन लोगों की पहचान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं और उन्हें दीर्घकालिक करियर में आगे बढ़ने में मदद करते हैं।

अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, गिरीश जौहर ने पुष्टि की, “मैं फर्न्स एन पेटल्स परिवार का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। यह विकास  के लिए एक प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण समूह है और मैं अपनी भूमिका को संभालने और एफएनपी मीडिया के साथ दीर्घकालिक सहयोग बनाने के लिए उत्सुक हूं। इसे न केवल बिरादरी के भीतर बल्कि हमारे लगातार बढ़ते दर्शकों के बीच, सभी प्लेटफार्मों और अलग-अलग प्रारूपों में एक स्थापित मीडिया इकाई बनाना।”

उनके नियुक्ति पर प्रसन्न, एफएनपी मीडिया के महाप्रबंधक, अहमद फ़राज़ ने कहा, “हमारी बढ़ती टीम में गिरीश जौहर का स्वागत करना वास्तव में खुशी की बात है, मैं उनके साथ काम करने और एफएनपी मीडिया को अगले में सामग्री के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित करने के लिए उत्सुक हूं। उनके अनुभव और उद्योग के ज्ञान के साथ, मुझे यकीन है कि हम अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री का उत्पादन करने में सक्षम होंगे।”

FNP अपने उत्पादों और सेवाओं के साथ आपके अवसर को और भी यादगार बनाने के लिए सचेत रूप से विभिन्न क्षेत्रों में प्रवेश कर रहा है। एफएनपी मीडिया इस समय लघु फिल्मों का निर्माण कर रहा है और अब कई वेब-श्रृंखलाओं और फीचर प्रस्तुति पर काम कर रहा है और अगले 3 वर्षों में सूचीबद्ध होना चाहता है। 100 करोड़ से अधिक के कुल निवेश परिव्यय के साथ, एफएनपी मीडिया विश्व स्तर पर सभी प्लेटफार्मों के लिए सभी प्रारूपों में सामग्री बनाने वाली एक मजबूत और प्रमुख मीडिया कंपनी बनने की ओर अग्रसर है।

एफ एन पी मीडिया बाय फर्न्स एन पेटल्स’ एक कंटेंट कंपनी और प्रोडक्शन हाउस है जो डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए क्वालिटी कंटेंट तैयार करने का काम करता है। इस तथ्य को देखते हुए कि एफएनपी, जन्म से लेकर शादी और यहां तक कि मृत्यु तक लोगों के जीवन का एक हिस्सा रहा है, मानवीय भावनाओं की यात्रा को बहुत करीब से अनुभव किया गया है, और उस समझ को स्क्रीन पर अनुवाद करना स्वाभाविक था।

एफएनपी मीडिया के दो वर्टिकल हैं, एफएनपी मीडिया द्वारा लाइव और एफएनपी मीडिया द्वारा फिल्में। लघु फिल्मों, वेब श्रृंखला, कहानी कहने आदि के रूप में सामग्री को संबंधित वर्टिकल के YouTube चैनलों पर होस्ट किया जाता है जो प्रदर्शन कला, फिल्म और शो आदि प्रदर्शित करता है।

SHARE

Mayapuri