कंगना रनौत ने कपिल के शो में की बॉलीवुड एक्टर्स की तारीफ, कहा मैं अच्छी सिंगर हूं   

0 19

Advertisement

बॉलीवुड की क्वीन, अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो की आगामी कड़ी में अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करती दिखाई देंगी। शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, अभिनेत्री अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यों का खुलासा करते हुए दिखाई देंगी। वह कई अन्य सह-अभिनेताओं की तारीफ करती भी नजर आएंगी, जैसे अपनी फिटनेस रुटीन के लिए अक्षय कुमार, अपने काम के संतुलन कौशल के लिए करीना कपूर और अपने वित्त कौशल के लिए शाहरुख खान की। फैशन, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी अपनी खुद की फिल्मों में हीरो रही कंगना को विक्की कौशल, रणवीर सिंह और प्रिय होस्ट, कपिल शर्मा जैसे सम्मानित अभिनेताओं के साथ काम करने के बारे में जानकारी साझा करते हुए देखा जाएगा।

Kapil Sharma, Kangana Ranaut
Kapil Sharma, Kangana Ranaut

कपिल के साथ बातचीत में जहां उन्होंने कंगना के शौक और शूटिंग के दौरान उनके पसंदीदा शगल के बारे में पूछताछ करने की कोशिश की, तो कंगना ने खाना पकाने के शौक के बारे में बताया। आगे उन्होंने बताया कि, “मुझे पराठे और पकौड़े बनाना बहुत पसंद है। और, अगर मैं खाना नहीं बना रही हूं, तो मुझे चाय पीना और पकौड़े खाना बहुत पसंद है।” कंगना के गायन कौशल के बारे में और पूछताछ करने पर कपिल ने उल्लेख किया कि उन्होंने सुना है कि कंगना बहुत अच्छी बाथरूम सिंगर हैं। इस तथ्य को सही करते हुए कंगना ने कहा, “मैं एक बाथरूम सिंगर नहीं हूं, बल्कि वास्तव में बहुत अच्छी सिंगर हूं।” आगे जोड़ते हुए, कपिल ने कंगना को अपने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक गीत गाने के लिए कहा। कपिल की मांग पर कंगना ने एक लता मंगेशकर का गीत ‘तेरा मेरा प्यार अमर’ गाया और शो की ऊर्जा को एक अन्य स्तर पर ले गई।

Archana Puran Singh, Sumona Chakraborty, Kangana Ranaut, Kiku Sharda, Kapil Sharma, Krushna Abhishek
Archana Puran Singh, Sumona Chakraborty, Kangana Ranaut, Kiku Sharda, Kapil Sharma, Krushna Abhishek

शो में आगे, कंगना अपने क्वीन के दिनों को फिर से याद करेंगी और कपिल और एक दर्शक के साथ फिल्म के अपने प्रसिद्ध गीत ‘लंदन ठुमकदा’ पर डांस करती हुई दिखाई देंगी।

एक मनोरंजक सप्ताहांत के लिए, द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार को देखें, रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.