रविवार को हुई CAA पर चर्चा में सरकार संग यह बॉलीवुड सेलीब्रेटीज हुए शामिल, देखे

1 min


0

कल यानि रविवार को CAA पर चर्चा के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा के उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने फिल्मी हस्तियों के साथ एक डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी का उद्देश्य सेलीब्रेटीज की CAA पर राय जानना था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज़ सितारों को इनवाइट किया गया था। केंद्रीय मंत्री के संग बॉलीवुड सितारों की यह क्लोज्ड डोर मीटिंग थी। इस मीटिंग में मीडिया का आना मना था। मगर इस पार्टी में ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने अपनी शिरकत नही दी।

कहां हुआ डिनर पार्टी का आयोजन और क्या था पार्टी का उद्देश्य

सूत्र बताते है कि इस डिनर पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया। पार्टी का उद्देश्य सिर्फ नागारिकता संशोधन बिल पर सितारों के साथ चर्चा करना था।

कौन-कौन से सितारें हुए इस डिनर पार्टी में शामिल

खबरों की मानें तो बॉलीवुड की कम हस्तियां ही इस पार्टी का हिस्सा बनी। लगभग कुछ हस्तियां ही वहां पहुची, देखिए कुछ हस्तियों की छलक…

1. सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी

Censor Board chief Prasoon Joshi

2.  फिल्म निर्माता राहुल रवैल

3. फिल्म निर्माता कुणाल कोहली

4.  संगीतकार अनु मलिक

Anu Malik

5. प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी

producers Ritesh Sidhwani

6. भूषण कुमार

Bhushan Kumar

7. अभिनेता रणवीर शौरी

 actors Ranvir Shorey

8. गायक कैलाश खेर

kailesh kher

9. अभिनेता शैलेंद्र लोढ़ा

Shailesh Lodha

10.  फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर

Abhishek Kapoor

इसी के साथ इस मीटिंग में गुजराती टेलीविजन निर्माता और निर्देशक जमनादास मजीठिया और दिलीप जोशी पहुंचे। सूत्र बताते है कि इस मीटिंग में मराठी सिनेमा और हिंदी टेलीविजन के कई सितारें भी शामिल हुए।

कौन-से सेलीब्रटीज नही हुए शामिल, जानें

CAA पर इस चर्चा में संगीतकार जावेद अख्तर, फिल्म निर्माता फरहान अख्तर, कबीर खान,राजकुमार संतोषी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अभिनेत्री दीया मिर्जा,  एक्टर आयुष्मान खुरान, राजकुमार राव और विक्की कौशल आदि कलाकार शामिल नही हुए।

मुंबई में हुई इस मीटिंग को लेकर बीजेपी के उपाध्यक्ष हितेश जैन ने कहा ‘कि नागारिकता संशोधन बिल के इतिहास और औचित्य को समझाने के लिए और लोगों के सभी प्रश्नों के जवाब के लिए हम समाज के सभी वर्गों से संपर्क कर रहे हैं। यह एक बंद दरवाजा मीटिंग थी। हम विभिन्न संगठनों के माध्यम से मनोरंजन सेक्टर में भी संपर्क कर रहे हैं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस होटल के बाहर यह डिनर पार्टी हो रही थी। वहां लोगों के द्वारा शांति प्रदर्शन भी किया गया।

आगे पढ़े- #JNUAttack: छात्रों पर हुए हमले से भड़का बॉलीवुड, भारत को बताया लोकतंत्र का नकली…


Hasmine saifi