पहली बार मलाइका के लिए अर्जुन ने कही अपनी दिल की बात कहा- हां वो स्पेशल है!

1 min


बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन और शादी के चर्चे है दोनों से अब सिर्फ एक ही सवाल किया जाता हो की दोनों शादी कब कर रहे है. अब अर्जुन कपूर ने शादी के सवाल पर अपना जवाब दिया है. जी हाँ पहली बार अर्जुन ने मलाईका और अपनी शादी पर बात की है. जो काफी चौंकाने वाली है. वैसे आपको बता दें की अर्जुन ने साफ तौर पर मलाईका के साथ शादी की बात को खारिज भी नहीं किया लेकिन इससे जुड़ी कोई जानकारी भी नहीं दी.

अर्जुन से जब पूछा गया की क्या वह जून में शादी कर रहे हैं, तो उनका जवाब था ‘नहीं, मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं. हां मैं 33 साल का हूं और मुझे शादी करने की कोई जल्दी नहीं है.’ और जब उनसे यह पूछा गया की वह अपनी शादी को लेकर लगातार पूछे जा रहे सवाल और अफवाहों की कितना सीरियस ले रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा, ‘अटकलें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती. लेकिन मैं मानता हूं कि मैं हर समय इनका जवाब नहीं देना चाहता. क्योंकि लोगों को लगातार प्रतिक्रिया देना बहुत थका देने वाला काम है.

वैसे अर्जुन चाहे शादी और रिश्ते की बात को नकार रहे हो लेकिन जहां सवाल मलाइका से जुड़ा हो वहां अर्जुन मलाइका को उनके लिए काफी स्पेशल समझते हैं. जी हाँ जब यह सवाल अर्जुन से पूछा गया की क्या मलाइका उनके लिए स्पेशल है तो अर्जुन ने बहुत सहजता से जवाब दिया की हां वो स्पेशल है. यानी इससे यह तो कन्फर्म हो गया की अर्जुन के दिल में मलाइका के लिए वो स्पेशल फीलिंग्स है… खैर यह तो यह दोनों ही जाने हम तो बस इनकी शादी के शहनाईयां सुनने के लिए बेताब है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE