Forbes 2018 List: पति रणवीर सिंह से ज्यादा अमीर हैं दीपिका पादुकोण, सलमान ने विराट को छोड़ा पीछे

1 min


Salman-k-han-deepika-virat.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

फोर्ब्स इंडिया ने अपनी 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटीज़ 2018 की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का पहले नंबर पर है। यानि भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में सलमान खान सबसे आगे हैं। आपको बता दें की इस लिस्ट में और भी कई सेलेब्रिटीज के नाम हैं। जिसमें में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन जैसे बड़ी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं। आइए आपको बताते हैं फोर्ब्स की 100 लोगों की इस लिस्ट में कौन से सेलिब्रिटीज हैं टॉप 10 में शामिल हैं, जो सबसे ज्यादा कमाई करते हैं।

आपको बता दें, इस लिस्ट में सलमान खान लगातार तीन साल से पहले नंबर पर बने हुए हैं। सलमान 253.25 करोड़ की सालाना कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फोर्ब्स की लिस्ट में सलमान के बाद यानि दूसरे नंबर पर हैं। कोहली 228.09 करोड़ की सालाना कमाई के साथ ज्यादा कमाई करने भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं।

वहीं, फिल्म स्टार अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। अक्षय 185.00 करोड़ की सालाना कमाई करते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फोर्ब्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं और इस लिस्ट में उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह को पीछे छोड़ दिया है। दीपिका 112.80 करोड़ की सालाना कमाई करती हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। धोनी की सालाना कमाई 101.77 करोड़ रुपए हैं।

फिल्म स्टार आमिर खान फोर्ब्स की लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। आमिर 97.50 करोड़ की सालाना कमाई करते हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी इस लिस्ट में नाम है और वह इस लिस्ट में सातवें नंबर पर है। अमिताभ की सालाना कमाई 96.17 करोड़ है।

वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फोर्ब्स की लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं। रणवीर 84.67 करोड़ की सालाना कमाई करते हैं।

भारतीय क्रिकेट के स्टार सचिन तेंदुलकर का नाम भी इस लिस्ट में है वह नौवें नंबर पर हैं। सचिन की सालाना कमाई 80.00 करोड़ की हैं।

फिल्म स्टार अजय देवगन फोर्ब्स की लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं। अजय 74.50 करोड़ की सालाना कमाई करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये