‘फोर्स 2’ के लिए जॉन ने बहाया खून पसीना देखिए उनके घुटने केे ऑपरेशन का वीडियो

1 min


बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोर्स 2’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। दरअसल दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन के घुटने में भयंकर चोट आ गई थी। पहले तो जॉन ने इस चोट पर उतना गौर नहीं किया, मगर चोट में ही शूटिंग जारी रखने का नतीजा हुआ कि उन्हें अपने घुटने का 3 बार ऑपरेशन कराना पड़ा।

इस ऑपरेशन का वीडियो जॉन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा है “ब्लड एंड स्वेट” (खून और पसीना) फिल्म के बनने में लगता है… हमारा यही मतलब होता है! ‘फोर्स 2’ की शूटिंग के दौरान अस्पताल में 3 सर्जरी कराते हुए। उन्होंने  #pain #comeoutstronger हैशटैग के इस्तेमाल के साथ ही @force2thefilm… को टैग भी किया। इस वीडियो में जॉन अस्पताल में इलाज कराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके घुटने की सर्जरी चल रही है और उनका दर्दभरा चेहरा साफ नजर आ रहा है।

वीडियो में जॉन ने ही वॉयस ओवर किया है। उन्होंने बताया कि बुडापेस्ट में फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वे घायल हुए तो समझ गए थे कि उन्हें ज्यादा चोट लग गई है। डॉक्टर्स ने उन्हें दर्द का इंजेक्शन दिया क्योंकि लोकल एनस्थीसिया का उन पर कोई प्रभाव नहीं हो रहा था। दर्द बहुत अधिक बढ़ चुका था। उनके शूटिंग पर लौटने के पहले, डॉक्टर्स को पैर से सारा खून बाहर निकालना था परंतु उन्होंने शूटिंग पर पहले ही लौटने की भारी गलती कर दी। आखिर में डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उनके घुटने के 1 इंच के घाव से 80 मिली. खून निकाला। जॉन ने कहा कि ‘फोर्स 2’ के बनने में उनका खून, दर्द और पसीना लगा है।

आपको बता दें कि एक्शन से भरी ‘फोर्स 2’ में जॉन अब्राहम ने कार उठाई है जबकि इससे पहले जॉन फोर्स में बाइक उठाई थी फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन अहम भूमिका में अभिनय देव के निर्देशन में बनी यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये