फोर मोर शॉट्स प्लीज! ने आने से पहले ही बढ़ाया दर्शकों का उत्साह

1 min


प्राइम ओरिजिनल सीरीज ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज!’ घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज के रिलीज हुए कंटेंट ने पहले ही सबका धयान अपनी और खिच लिया है। दर्शक अब सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे है। फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ में कीर्ति कुलहारी के साथ-साथ उनके रियल लाइफ पति साहिल सहगल भी नजर आएंगे। लेकिन साहिल अपनी बीवी को छोड़ कर अभिनेत्री सयानी गुप्ता के साथ इस श्रृंखला में स्ट्रीमिंग हॉट सीन करते हुए नजर आएंगे।

यह नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज महिलाओं के बीच मित्रता के मजबूत बंधन पर प्रकाश डालती है, जो शहरी भारत में युवा महिलाओं की जीवनरेखा की तरह काम करता है, जब वे निरंतर भूमिका बदलते रहने वाली सामाजिक संस्कृति से जूझती हैं। इस शो के अधिकांश कलाकार और तकनीशियन महिलाएं हैं। इस सीरीज की लेखिका देविका भगत है और डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं। यह सीरीज रंगिता प्रीतिश नंदी ने बनाई है और इसके निर्माता हैं प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशंस और इसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है

बता दें की प्राइम ओरिजिनल की ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ एक बोल्ड सीरीज है जिसमें साहिल सहगल और सयानी गुप्ता के बीच इंटिमेट सीन देखने मिलेंगे। फोर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुलहारी, बानी जे, मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लिजा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपालम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह  25 जनवरी से 200 देश और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma