फोर मोर शॉट्स प्लीज-2 की रिलीज डेट का ऐलान, 200 देशों में होगी रिलीज

1 min


फोर मोर शॉट्स प्लीज-2

फोर मोर शॉट्स प्लीज-2 पहले से ज्यादा बेहतर

महिलाओं के बीच काफी पॉप्युलर रही वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज-2 अब रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। इसका ट्रेलर 31 मार्च को रिलीज किया जाएगा। बता दें, कि फोर मोर शॉटस प्लीज-2 17 अप्रैल 2020 को 200 देशों में हिंदी, तेलुगू और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।

3 भाषाओं में होगी रिलीज

गौरतलब है कि साल 2019 में अमेजॉन प्राइम पर आई ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़’ चार लड़कियों की कहानी थी, जिसमें चारों लड़कियां आपस में एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त होती हैं। चारों की अलग-अलग लाइफस्टाइल होती है और चारों ही अपनी लाइफ में फ्री होकर जीना चाहती हैं। इसकी कहानी में दिखाया गया है कि कैसे चारों मस्ती करते हुए आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

दूसरे सीजन को लेकर सभी एक्साइटेड

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। शो के चार मुख्य किरदार थे, जिनमें कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं। शो के दूसरे सीजन को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं।

कीर्ति कुल्हारी ने शो के दूसरे सीजन को लेकर कहा…

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के कॉन्सेप्ट ने पहले दिन से ही मुझे उत्साहित किया। और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सीजन-2 की शूटिंग शुरु करते समय मेरी उत्सुकता दोगुना बढ़ गई थी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग दूसरे सीजन को भी उतना ही पसंद करेंगे, जितना उन्होंने पहले सीजन को पसंद किया था।

मानवी गगरू ने इसके बारे में बात करते हुए कहा…

दूसरे सीजन के लॉन्च होने के साथ हमारे जीवन का दायरा पूरा हो गया है। ये शो मेरे दिल के बेहद करीब है। ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का दूसरा सीजन हमारे प्यार का परिश्रम है और हमें भरोसा है कि इसे हमारे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

सयानी गुप्ता ने इसके बारे में बात करते हुए कहा…

इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन एक परिचित वातावरण में वापस आने से कम नहीं है। और ये पहले की तुलना में कुछ बड़ा, बेहतर, गहरा करने की कोशिश है। पहला सीजन असीम रूप से सफल रहा था और फैंस से इसे अभूतपूर्व प्यार मिला था।

बता दें कि आज की महिलाएं जिन समस्याओं सामना करती हैं, उन्हें पेश करते हुए ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन-2 में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, मानवी गगरू, बानी जे के अलावा प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह औऱ अमृता पुरी इसमें अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें- क्या शादी से पहले रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा उनके साथ लिव इन में रहते थे ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये