Sonu Sood ने नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

1 min


सूद
Source: Indian Express

बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood के नाम का दुरुपयोग कर लोगों को चैरिटी के नाम पर ठग रहे अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभिनेता के नाम में मदद का वादा करके तेलंगाना के एक व्यक्ति को धोखा देने के आरोप में पुलिस ने मुजफ्फरपुर, बिहार से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Sonu Sood

एक रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के आशीष कुमार सिंह ने धोखे से अपना नंबर सोशल मीडिया पर डाल दिया, यह दावा करते हुए कि वह अभिनेता का सहयोगी था और महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करेगा। आरोपी ने कहा कि वह सोनू सूद की कंपनी का सलाहकार था।

जब पीड़ित ने नंबर पर कॉल किया, तो धोखेबाजों ने पीड़ित की शिकायत सुनी और एक नकली पहचान पत्र साझा किया। जब पीड़ित ने 10,000 रुपये की मदद मांगी, तो जालसाज ने पूर्व के पारिवारिक विवरण, आधार कार्ड नंबर और बैंक खाते का विवरण मांगा। इसके बाद लोगों से पैसे मांगा।

Sonu Sood
Source: India TV News

पुलिस के मुताबिक, धोखेबाज ने पीड़ित से कहा कि Sonu Sood 50,000 रुपये दान करेगें लेकिन इससे पहले उन्होंने रजिस्ट्रेशन के साथ 8,300 रुपये का भुगतान करना होगा।

इसपर Sonu Sood का भी बयान आया। उन्होंने कहा कि “गरीबों का पैसा मारना बड़ा पाप है। अगर पैसों की कमी से ये सब करते हैं, तो मेरे पास आएं। मैं नौकरी दूंगा।”

 

 


Pragati Raj