तेनाली रामा और तथाचार्य की दुश्मनी ‘पानी पुरी’ के लिये दोस्ती में बदली

1 min


Tathacharya-and-rama-eating-Pani-Puri

सोनी सब का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘तेनाली रामा’ तेनाली रामा की पौराणिक कथाओं को लेकर आया है। इस शो को अपने दर्शकों से खूब सारा प्याार और तारीफें मिल रही हैं। इसकी ऐतिहासिक कहानी के साथ दिलचस्पस किरदारों ने दर्शकों का मन मोह लिया है। इस शो में अपने दौर के दो प्रसिद्ध दुश्मनों तेनाली रामा (कृष्णा भारद्वाज अभिनीत) और तथाचार्य (पंकज बेरी अभिनीत) को दर्शाया गया है। इन दोनों ने हमेशा ही एक-दूसरे के खिलाफ चालें चलकर दर्शकों को लुभाया है।

Tathacharya and rama eating Pani Puri

तेनाली रामा और तथाचार्य हमेशा ही एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को यह बात पता होगी कि सच्चाई परदे से काफी अलग है। ये मस्तीखोर जोड़ी कुछ बेहद ही अलग तरह की चीजों पर दोस्ती निभाते हैं, जैसे खट्टी मीठी तीखी ‘पानीपुरी’! कृष्णा और पंकज अहमदाबाद की ट्रिप के दौरान पानीपुरी का मजा लेते हुए नज़र आये। उन्होंने अहमदाबाद में कई जगहों पर रुककर अलग-अलग जगहों पर इसका स्वाद चखा। यहां इस भारतीय स्ट्रीट फूड की काफी सारी वैरायटी मिलती है। उन यादगार लम्हों को और भी बेहतर बनाने के लिये उन दोनों ने ताजी छाछ पी और अहमदाबाद के स्वाीदिष्ट स्ट्रीट फूड का आनंद लिया।

Tathacharya and rama eating Pani Puri

जब उनसे उनके अनुभवों और पानीपुरी पर उनकी इस दोस्ती के बारे में पूछा गया तो कृष्णा  भारद्वाज ने कहा, ‘‘पंकज जी और मुझे पानीपुरी बहुत पसंद है और यात्रा के दौरान हमने सोच रखा था कि हम इसके लिये एक साथ रुकेंगे। कई बार शूटिंग के दौरान भी हम अक्सर बाहर जाकर खाते हैं या फिर सेट पर ही इसे मंगवाते रहते हैं। हाल ही में अहमदाबाद जाने के क्रम में मैंने खुद एक स्टॉल पर पानीपुरी बनायी और उसे पंकज जी को परोसा। हालांकि, हमें तब भी संतुष्टि नहीं हुई और शाम में एअरपोर्ट जाने के दौरान हम फिर दूसरी जगह रुके और एक बार फिर अहमदाबाद की लजीज पानी पूरी का मजा लिया।’’

Tathacharya and rama eating Pani Puri

मसालेदार चटनियों और अन्य मसालों से भरी इन पूरियों के प्रति उनके प्रेम के बारे में बताते हुए पंकज बेरी ने कहा, ‘‘जब मैं और कृष्णा शूटिंग कर रहे होते हैं तो वह हमेशा ही मजेदार होता है। इस मस्ती में पानीपुरी के लिये हमारी दीवानगी का स्वा द भी घुल जाता है। भारत के अलग-अलग हिस्सों में प्रमोशन के लिये यात्रा के दौरान हम पानीपुरी खाने के लिये 2 से 3 जगहों पर रुकते हैं। अहमदाबाद की ट्रिप में हमने कई बार पानीपुरी खायी और हमारे फैन्सा को यह जानकार आश्चर्य हो रहा था कि 16वीं सदी के हमारे पसंदीदा किरदारों को भी पानीपुरी खाना पसंद है।’’

परदे पर इन दुश्मनों को एक-दूसरे को चुनौती देते और सर्वश्रेष्ठ दिखने की होड़ लगाते देखिये, ‘तेनाली रामा’ में, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये