चाय की टपरी से YRF के कैफेटेरिया तक: आखिर अभिनेता सिद्धांत का सपना पूरा हो ही गया

1 min


  • छवि शर्मा

यह तो हम सभी जानते है कि बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (siddhant chaturvedi) ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है, खासकर ‘गली बॉय’ (guly boy) में उनके किरदार ‘एमसी शेर’ के रूप में, इस फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण ऊन्हे लाखों लोगों ने पसंद किया। वह ‘बंटी और बबली 2’ (bunty aur babli 2) के साथ एक बार फिर प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी पूरी तरह से तैयार हैं।

हालांकि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  का ट्रेलर पहले से ही चर्चा का विषय बन चूका है, इस फिल्म में फैन्स को सिद्धांत के कई अलग-अलग अवतार देखने को मिलेगे। आपको बतादे यह सिद्धांत की पहली कमर्शियल फिल्म होगी।

इस फिल्म से सिद्धांत का एक बड़ा सपना भी पूरा हुआ हैं। जी हां अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोडक्शन हाउस के साथ उनका सपना फिल्म के फ्लोर पर आने से पहले ही पूरा हो गया हैं।

सिद्धांत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “वाईआरएफ (यश राज फ़िल्म्स) स्टूडियो के साथ मेरा बहुत पुराना रिश्ता रहा है। मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरे बहुत सारे दोस्त ऑडिशन या इंटर्नशिप के लिए स्टूडियो आया करते थे, इसलिए अगर मैं कभी उनके साथ जाता, तो मैं हमेशा स्टूडियो के बहार एक चाय की टपरी पर बेठ कर उनका इंतजार करता था और चाय पीता था।”

उन्होंने आगे बताया, “मेरे दोस्तों ने मुझे कई बार अंदर आने के लिए कहा, लेकिन मैं कभी अंदर नहीं गया क्योंकि मेरा यह सपना था कि मुझे खुद आदित्य चोपड़ा सर द्वारा अंदर आमंत्रित किया जाए और भले ही उस समय यह एक पूरा न होने वाले सपने की तरह था, लेकिन मैंने तय कर लिया था। और फिर जब ‘बंटी और बबली 2’ आई तो यह मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बन गई। क्योंकि इसने मेरे सपने को सच कर दिया।”

2019 में वापस, जब उन्होंने फिल्म के लिए अपनी यात्रा शुरू की थी, सिद्धांत ने एक फ्लैशबैक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्हें स्टूडियो के बाहर एक टपरी में चाय पीते देखा जा सकता है। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मैंने अपने दोस्त को मेरी तस्वीर क्लिक करने के लिए बोला और मैंने उससे कहा कि यह तस्वीर उस दिन पोस्ट करूंगा, जब मैं यशराज बैनर की फिल्म करूंगा।” साथ में सिद्धांत ने कैप्शन में यह भी लिखा था, “टपरी से वायआरएफ (YRF) कैफेटेरिया तक।”

बहु-प्रतिभाशाली स्टार अब इस आगामी फिल्म में एक नए अवतार के साथ नज़र आएंगे। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और शरवरी वाघ भी हैं। ‘बंटी और बबली 2’ के अलावा, सिद्धांत के पास दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म, कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर, ‘खो गए हम कहां’ के साथ-साथ एक्शन फिल्म ‘युद्ध’ और ‘फोन बूथ’ जैसे कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हैं।

SHARE

Chhavi Sharma