शेफ विकास खन्ना मास्टरशेफ से हाॅलीवुड की ओर

1 min


अपनी स्वादिष्ट डिशेज और अपने आकर्षक व्यक्तित्व के जरिये दुनिया भर की लड़कियों के दिलों को धड़काने वाले शेफ विकास खन्ना को हाॅलीवुड का बुलावा आया है। मास्टरशेफ इंडिया के सीजन्स से अपार लोकप्रियता बटोरने वाले शेफ विकास खन्ना को एक हाॅलीवुड स्टूडियो ने उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिये संपर्क किया है जिसमें उनके अमृतसर से लेकर यूएस तक की उनकी जिंदगी की प्रेरक यात्रा दिखाई जायेगी।

Vikas Khanna
सूत्रों का कहना है स्टूडियो पहले ही अमृतसर की उन गलियों का दौरा कर आये हैं जहां खन्ना का बचपन बीता। ‘‘हां, यह सच है। हाॅलीवुड के एक स्टूडियो ने मुझसे इसके लिये संपर्क किया है। योजना यह है कि मैं पहले एक किताब लिखूंगा फिर उसी के आधार पर एक फिल्म बनेगी,’’ खन्ना ने एक वक्तव्य में कहा। ‘‘मेरी शर्त इतनी ही थी आप इसके लिये कोई भारतीय अभिनेता लें। मैं किसी ऐसे को चाहता हूं जिस पर मुझे भरोसा हो कि वह मेरी भूमिका निभा सकें।
Vikas_123
मैं चाहता हूं कि आमिर खान या फरहान अख्तर मेरी भूमिका निभाएं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अच्छा कर सकते हैं। यह मेरी जिंदगी की कहानी होगी, मैं कैसे पश्चिम में पहुंचा, वहां काम किया और फिर मास्टरशेफ इंडिया की फ्रेंचाइजी को यहां आकर प्रमोट किया,’’ उन्होंने कहा। देखिये विकास खन्ना को मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 26 जनवरी 2015 से सोमवार से शनिवार रात 10.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये