सलमान खान-प्रभुदेवा से लेकर रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी तक 2020 में फिर बनेगी इन एक्टर्स-डायरेक्टर्स की जोड़ी

1 min


0

2020 में बॉलीवुड एक्टर्स-डायरेक्टर्स की जोड़ी

जिस तरह साल 2019 में हमने नए-नए कलाकारों और निर्देशकों की जोड़ी बनते हुए देखा. वहीं, साल 2020 में हम की एक्टर्स और डायरेक्टर्स की जोड़ी को दोबारा एक साथ काम करते हुए देखेंगे. जिस तरह कई बॉलीवुड स्टार्स अपने को स्टार्स के साथ इस साल दोबारा नजर आएंगे. उसी तरह इस साल कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स की जोड़ी भी दोबारा देखने को मिलेगी. जैसे वॉन्टेड और दबंग-3 के बाद सलमान खान एक बार फिर प्रभुदेवा के साथ मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ बनाने वाले हैं. वरुण धवन अपने पिता डायरेक्टर डेविड धवन के साथ कुली नंबर वन करेंगे और रणबीर कपूर ने अपने दोस्त और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र के लिए कोलैबोरेट किया है. तो आइए आपको बताते हैं कि वो कौन से एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी है, जो 2020 में साथ आने वाली है…

सलमान खान-प्रभुदेवा

प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉन्टेड, सलमान खान के बॉलीवुड करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी. और इस फिल्म के बाद सलमान खान ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लंबे समय बाद सलमान खान ने अपनी दबंग सीरीज की तीसरे पार्ट के लिए प्रभुदेवा से हाथ मिलाया. वहीं, अब सलमान, प्रभुदेवा के साथ तीसरी बार काम करने के लिए तैयार हैं. अब प्रभुदेवा, सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी

वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्में करने के बाद रणबीर कपूर एक बार फिर से अपने खास दोस्त और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हैं. रणबीर और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म में रणबीर पहली बार अपवी लेडी लव यानी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे. इस फैंटेसी ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस करते हुए दिखाई देंगे.

वरुण धवन-डेविड धवन

अपने पिता डेविड धवन के साथ मैं तेरा हीरा और जुड़वा-2 जैसी कॉमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्में करने के बाद अब वरुण धवन फिल्म कुली नंबर-1 के लिए एक बार फिर से उनके साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वरुण, गोविंद के किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो सारा अली खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म सारा, करिश्मा कपूर का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी.

आदित्य रॉय कपूर-मोहित सूरी

आदित्य रॉय कपूर की पहली फिल्म आशिकी-2 को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में न केवल आदित्य रॉय कपूर की तारीफ हुई थी, बल्कि लोगों को फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई थी. अब कई सालों बाद, एक्टर और डायरेक्टर की ये जोड़ी अपकमिंग फिल्म मलंग में अपना जादू दिखाने के लिए बिलकुल तैयार है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया और लोगों को काफी पसंद भी आया है.

टाइगर श्रॉफ-अहमद खान

 

टाइगर श्रॉफ बागी में अपनी को-स्टार रह चुकी श्रद्धा कपूर के साथ दोबारा नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो बागी-2 के डायरेक्टर अहमद खान के साथ भी एक बार फिर से बागी के अगले पार्ट में काम करने वाले हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा दिशा पाटनी भी नज़र आएंगी.

वरुण धवन-रेमो डिसूजा

 

वरुण धवन की पहली डांस बेस्ड फिल्म ABCD 2 को कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में वरुण ने अपनी परफॉर्मेंस और डांसिग से लोगों का दिल जीत लिया था. जिसके लिए वरुण धवन की तारीफ भी हुई थी. वहीं, अब लरुण धवन एक बार फिर से इस फिल्म की फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट यानी स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए रेमो डिसूजा के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में भी वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर ही होंगी.

ये भी पढ़ें- Video: हॉट और सेक्सी दिखने के लिए इस तरह कड़ी मेहनत करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Sangya Singh