आमिर के PK के न्यूड पोस्टर से मिलता है ‘फुद्दू’ का First look

1 min


Fuddu-poster1  लगता है कि बॉलीवुड में न्यूड पोस्टर का जैसे फेशन सा चल रहा है और फिल्म PK के बाद हर एक फिल्म इस trend को फॉलो कर रही है। हाल ही मेंडेब्यूटेंट डायरेक्टर सुनील सुब्रमण्यम ने अपनी फिल्म ‘फुद्दू’का फर्स्ट लुक रिलीज किया। फिल्म के फर्स्ट लुक में स्वाति कपूर और शुभम दिखाई दे रहे हैं। शुभम के बदन पर कोई कपड़ा नहीं हैऔर उन्होंने एक गमले को हाथ में पकड़ रखा है।

वहीं, स्वाति कपूर जो फिल्म ‘फुद्दू’ से अपना डेब्यू करने जा रही, वह नाइटी पहनकर उनके पास खड़ी हैं और शुभम के सारे कपड़े उन्होंने एक हाथ में पकड़ रखे हैं। अब बात करते है फिल्म के पोस्टर की, तो शुभम का लुक आमिर की ‘पीके’ के पहले पोस्टर से पूरी तरह मिलता नज़र आ रहा है। ‘पीके’ के पहले पोस्टर में आमिर न्यूड नजर आए थे, फर्क सिर्फ इतना है कि आमिर ने ट्रांजिस्टर और शुभम ने गमला पकड़ा है।

हालांकि, इस पोस्टर में आमिर के पोस्टर की तरह ट्रांजिस्टर जरूर रखा हुआ है। वैसे ‘फूद्दू’ का डायरेक्शन कर रहे डायरेक्टर सुनील, अनुराग बसु के साथ बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं और अनुराग बसु ने भी फिल्म में उनकी काफी मदद की है। वैसे महिमा प्रोडक्शनशस के बैनर तले बनी ‘फूद्दू’ एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। वहीं, मोहित चौहान, सुनिधि चौहान, केके और अरिजीत सिंह ने फिल्म गीत गाए है। आपको बता दे कि फुद्दू से पहले ‘पीके’ की तरह फिल्म ‘OK’का भी पोस्टर आया था। इस पोस्टर में अभिनेत्री पूनम रॉय रेलवे ट्रैक पर खड़ी हैं, ठीक उसी तरह जैसे आमिर खान दिखाई दिए थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये