सोनी सब के ‘बावले उतावले’ में फुंटी ने ली गुड्डू की ईमानदारी की परीक्षा

1 min


सोनी सब के चर्चित कॉमेडी एंटरटेनर ‘बावले उतावले’ गुड्डू (पारस अरोड़ा) और फुंटी (शिवानी बाडोनी) की उतावली जोड़ी के मजेदार सफर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। एमपी के छोटे से शहर की पृष्‍ठभूमि पर बनी इसकी कहानी शादी, परिवार और रिश्‍तों के अलग-अलग रंगों को लेकर आई है, जोकि प्‍यार और परवाह के धागों में बुनी गई है। इसके आगामी एपिसोड दर्शकों को फुंटी के साथ एक लुकाछुपी वाली पड़ताल पर ले जायेंगे, जहां बाकी महिलाएं भी अपने पतियों पर निगाह रखे हुए हैं।

इस परिवार की महिलाएं फुंटी, सोनू भाभी (मोहिता श्रीवास्‍तव) और गुड्डू की बहन अपने-अपने पतियों को जाल में फंसाने का फैसला करती है ताकि अपनी पत्नियों के प्रति उनकी ईमानदारी को परख सकें। इस इरादे के साथ, उन महिलाओं ने छुपकर उनका पीछा करने का फैसला किया है, विदेशियों जैसे कपड़ों में वह ऐसा दिखावा करती हैं कि उन्‍हें बैचलर पार्टी करवाने वालों की तलाश है। वहीं दूसरी तरफ गुड्डू ने ठान लिया है कि वह पैसे कमायेगा और फुंटी के लिये कुछ तोहफा लेकर आयेगा। इससे वह शक के दायरे में आ जाता है। उन पतियों को इस पड़ताल के बारे में पता नहीं होता है, वहीं वे उन लड़कियों को परेशानी से बाहर निकालने के लिये मदद का हाथ बढ़ाते हैं। विदेशी बनीं लड़कियां नाराज पत्नियों में बदल जाती हैं।

अपने पतियों के धोखे और झूठ के बारे में जानकर वे पत्नियां क्‍या करेंगी ?

फुंटी की भूमिका निभा रही, शिवानी बडोनी ने कहा, ‘’बावले उतावले’ को जो प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं इसी तरह काम करती रहूंगी। इसके आगामी एपिसोड्स दर्शकों के लिये बेहद रोमांचक होने वाले हैं, क्‍योंकि उन महिलाओं ने अपने पतियों को परखने के लिये जासूस का रूप धारण किया है। इस ट्रैक की शूटिंग करने में काफी मजा आया और मैंने इसके हरेक पल का आनंद लिया।‘’

देखते रहिये, ‘बावले उतावले’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल सोनी सब टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये