महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बताया वर्करों का दर्द

1 min


Cover

एफडब्लूआइसी ने   लोकल ट्रेन में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज से जुड़े लोगों को  यात्रा की अनुमति मांगी

Uddhav

मुम्बई,फ़िल्म  इंडस्ट्रीज और टेलीविजन इंडस्ट्रीज की 32 यूनियनों की मदर बॉडी  फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्लूआइसी) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखकर मांग की है कि  इंटरटेनमेंट इडस्ट्रीज से जुड़े कलाकारों , वर्करों, और टेक्नीशियनों  को भी लोकल ट्रेन में यात्रा की अनुमति दी जाए।
23 दिसंबर 2020 को लिखे इस पत्र में फेडरेशन के प्रेसिडेंट – बी.एन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी- अशोक दूबे,  और ट्रेजरार -गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव (संजू भाई) ने कहा है कि सरकार ने शूटिंग की अनुमति दे दी है मगर लोकल ट्रेन में  यात्रा की अनुमति न होने से वर्कर ,टेक्नीशियन और कलाकार समय पर  घर से शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पा रहे हैंऔर शूटिंग खत्म होने के बाद समय से घर नहीं पहुंच पा रहे हैं।
कई वर्करों और टेक्नीशियनों की नौकरी चली गयी है जबकि अधिकांश वर्कर और टेक्नीशियन पिक ऑवर में  लोकल में यात्रा नहीं करते।हालात बहुत ही खराब होते जा रहे हैं।
इसलिए एंटरटेनमेंट इडस्ट्रीज से जुड़े लोगों को सुरक्षा उपाय का पालन करते हुए लोकल ट्रेन में यात्रा की अनुमति दी जाए।  जिससे गरीब टेक्नीशियनों और वर्करों तथा कलाकारों का भला हो।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये