Gadar 2: एक बार फिर अनिल शर्मा लेकर आ रहे हैं तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी

1 min


Gadar 2

90s की पॉपुलर लवस्टोरी फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ लोगों द्वारा बहुत पसंद की गई थी। अब खबर है कि फिल्मेकर अनिल शर्मा फिल्म का सीक्वेंस लेकर आ रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल ने फिल्म को हाल ही में अनाउंस करते हुए एक मोशन पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहाँ पर खत्म की गई थी। फिल्म में अमीषा पटेल औ डायरेक्टर अलिन शर्मा के बेटे उत्कृष शर्मा जिन्होंने फिल्म में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी, होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म गदर 2 में सनी अपने बेटे को लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

आपको बता दें कि फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज़ की गई थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में सकीना(अमीषा पटेल) पॉटिशन के वक्त इंडिया में रह जाती है। उसे लगता है कि उसके घरवालों की मौत हो चुकी है। हालांकि ऐसा नहीं होता है।

इधर इंडिया में वो तारा सिंह(सनी देओल) से शादी कर लेती है। जब उसे अपने माता-पिता के जिंदा होने की खबर मिलती है तो वो पाकिस्तान जाना चाहती है। पाकिस्तान पहुँचने के बाद उसे पिता वापस आने नहीं देते हैं। तारा सिंह अपनी पत्नि और अपने बच्चे की माँ को लेने पाकिस्तान जाता है।

फिल्म ‘गदर 2’ साल 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

SHARE

Pragati Raj