गधा प्रसाद और मरकटी आखिरकार एक हुये

1 min


Gadha-Prasad-with-markati.gif?fit=650%2C450&ssl=1

गधा प्रसाद (जीतू शिवहरे) और मरकटी (आरती कंडपाल) ने अपने प्यार के लिये अपने परिवारों तथा दुनिया से लड़ाई की और अब आखिरकार उनका प्यार अंजाम तक जा पहुंचा है। परिवारों के साथ कड़े संघर्ष के बाद गधा प्रसाद और मरकटी अब शादी के लिये तैयार हैं और वैवाहिक रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। चिड़ियाघर एक नई दुल्हन मरकटी का खुले दिल से अपने परिवार में स्वागत करने के लिये तैयार है।

शादी का जश्न असली बॉलीवुड अंदाज में मनाया गया, जहां समूचा मोहल्ला विभिन्न कार्यक्रमों का जश्न मनाने के लिये एकजुट हुआ और आखिर में भव्य शादी हुई। गधा प्रसाद की शादी के लिये एक मनोरंजक संगीत का आयोजन किया गया, जहां चिड़ियाघर के सभी सदस्य बॉलीवुड के चर्चित गानों जैसे कि डोला रे डोला रे, उड़े जब जब और बीड़ी जलाइले पर थिरकते नजर आये। ‘हम आपके हैं कौन’ का एक ट्विस्ट भी शामिल किया गया, जब पुरूषों को संगीत में आने की इजाजत नहीं थी और उन्होंने महिलाओं का रूप धरकर जश्न में आने की कोशिश की। सगाई समारोह भी बॉलीवुड की फिल्म के किसी सीन से कम नहीं था, जहां गधा एक शानदार कुर्ते पजामे में सजा-धजा नजर आया तो वहीं मरकटी ने खूबसूरत गुलाबी लहंगा पहन रखा था। हीरे से जड़ी अंगूठियों को बाबूजी (राजेन्द्र गुप्ता) ने अपने आर्शीवाद से सजाया है और जल्द ही एक खूबसूरत रिश्ते के लिये इनकी अदला-बदली की जायेगी।

भव्य शादी का हिस्सा बनें और गधा प्रसाद एवं मरकटी को एक खुशहाल शादीशुदा जीवन तथा खुशियों का आर्शीवाद दें।

जीतू शिवहरे, जो कि सब टीवी के चिड़ियाघर में गधा प्रसाद की भूमिका अदा कर रहे हैं, ने कहा, ‘‘गधा प्रसाद और मरकटी के लिये सभी लोग खुश हैं। शादी का जश्न अभी शुरू ही हुआ है और शादी की तैयारियों में पूरा मोहल्ला जुटा हुआ है। सभी ने दूल्हा और दुल्हन को अपना आर्शीवाद दिया है। गधा प्रसाद भी बेहद खुश हैं, क्योंकि आखिरकार उसकी प्रेमिका से ही उसकी शादी हो रही है। ‘‘

देखते रहिये, चिड़ियाघर, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये