गजेन्द्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव ,अस्पताल में हुए भर्ती-ट्‍वीट कर दी जानकारी

1 min


केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। चिकित्सकों की आर्डर पर अस्पताल में  कराया गया भर्ती

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 28 लाख के पार पहुंच गया है  चपेट में कई वीवीआईपी भी आ रहे हैं केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। चिकित्सकों की आर्डर पर अस्पताल में भर्ती

शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से क्वारंटाइन में रहने और कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा कि आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।ज्ञात हो कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संसदीय मामलों के राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित कई अन्य नेता भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, ‘अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं, वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें.

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी की चपेट में अब तक 28 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैंट्विटर पर शेखावत ने कहा कि उन्होंने कोविद -19 के कुछ लक्षणों को देखकर खुद से अनुमान लगाया था और रिपोर्ट भी सकारात्मक निकली। उन्होंने डॉक्टरों के कहने पर अस्पताल में भर्ती हुए ।

      उनका ट्वीट पढ़े

 “मैंने बीमारी के कुछ लक्षण देखने के बाद एक कोरोना टेस्ट लिया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हूं। मेरा अनुरोध है कि जो लोग हाली में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद को अलग-थलग कर लें,दुसरो से दूर रहे। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ख्याल रखें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये