मनोज तिवारी ने ‘इंडियन आइडल 10’ में बताया गमछे को 40 करोड़ भारतीयों का प्रतीक

1 min


यह सही कहा गया है कि किसी भी व्यक्ति की पोशाक यह बताती है कि व्यक्ति  कैसा है और कहाँ से है? एक व्यक्ति को उसके कपड़ों से पहचाना जाना एक सम्मान होता है. ऐसा ही कुछ भारत के सबसे बड़े गायन रियलिटी शो – सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल 10 के सेट पर हुआ जहां वे ‘भारत के रंग’ मना रहे थे। आने वाले एपिसोड में, टॉप 13 के सभी प्रतिभागी अलग अलग राज्य से लोक गीत का प्रतिनिधित्व करेंगे। भोजपुरी उद्योग के प्रसिद्ध व्यक्तित्व मनोज तिवारी ने जज नेहा कक्कड़, अनु मलिक, विशाल डडलानी और मेजबान मनीष पॉल के साथ भारत के विभिन्न रंगों का उत्सव मनाया।

Indian Idol 10 Contestant
Indian Idol 10 Contestant

मजाकिया मनीष पॉल ने पारंपरिक गमछे  (पारंपरिक पतला, मोटे सूती तौलिया) से भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी का स्वागत किया। एक उत्साहित मनोज तिवारी इस सम्मान से खुश हुए और उन्होंने बताया कि वह मिट्टी का सच्चा बेटा है और हमेशा उसकी जड़ों से जुड़ा हुआ है। सुपरस्टार जो एक अनुभवी गायक भी टॉप 13 कंटेस्टेंट को स्टेज पर देखकर बहुत खुश हुए।

Manoj Tiwari & Maniesh Paul
Manoj Tiwari & Maniesh Paul

मनोज तिवारी ने कहा, “मैं इंडियन आइडल10 में फोक स्पेशल का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूँ. जो गमछा मनीष ने पहना है वह 40 करोड़ भारीयों की पोशाक को बताता है. यह लाखों भारतीयों के प्रयासों और कड़ी मेहनत को बताता है. और इसी के साथ लोक संगीत का मतलब है खेतों से सब्जी तोड़कर खाना और कुँए से पानी पीना और इसके साथ ही एक खेत में बैठ कर कोयल की आवाज़ सुनना. यह मेरी पहचान का अटूट हिस्सा है. लोक संगीत याद किए जाने वाला है और इसी के साथ यह पूरे विश्व में भारत की पहचान को बताता है. इंडियन आइडल 10 पर ऐसे प्रतिभावान गायकों को सुनना अनुभव है! “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये