‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपने नूड सीन को लेकर खुलके बोली एमिलिया क्लार्क, कहीं यह हेरान कर देने वाली बात

0 56

Advertisement

हॉलीवुड़ के साथ साथ दुनिया भर में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को बेहद पसंद किया जाता रहा हैं. यह शो हमेशा से सभी का पसंदीदा रहा हैं. इस शो ने पॉपलैरिटी के नेक्‍स्‍ट लेवल को हासिल किया है. इस सीरीज़ में एक विषय ऐसा भी है जिसे लेकर हमेशा चर्चा होती है वह है एमिलिया क्‍लार्क का न्‍यूड सीन.

यहाँ देखे ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्ट्रेस एमिलिया क्‍लार्क की तस्वीरे

game-of-thrones-actress-emilia-clarke-talks-about-her-nude-scenes-in-the-show

एमिलिया ने कई बार ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में दिये अपने न्‍यूड सीन के बारे में बात की है.

ले‍किन यह बात कम ही लोग जानते हैं कि, उन्‍होंने एक बार न्‍यूड सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्‍हें यह सीन करना पड़ा. बता दें कि एमिलिया ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार निभाया है.

game-of-thrones-actress-emilia-clarke-talks-about-her-nude-scenes-in-the-show

हाल ही में एमिलिया को बताया,’ मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप न्‍यूड सीन करें या फिर ‘गेम ऑफ थ्रोन्‍स’ के फैंस को निराश करें. एमिलिया ने यह भी बताया कि पहले सीजन के समय न्‍यूड सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं. हालांकि बाद में उन्‍होंने यह सीन किये. 33 उम्र की इस अभिनेत्री ने बताया कि, उन्‍हें इस शो से पहले एक्टिंग का अनुभव नहीं था. मुझे स्क्रिप्‍ट भेजी थी और मैं उन्‍हें पढ़ रही थी और तब मुझे अंदाजा हुआ कि इसमें न्‍यूड सींस भी हैं.

game-of-thrones-actress-emilia-clarke-talks-about-her-nude-scenes-in-the-show

मैं ड्रामा स्‍कूल से फ्रेश निकली थी और मैंने इसे एक जॉब की तरह अप्रोच किया था. मुझे लगा था कि अगर यह सीन स्क्रिप्‍ट में मौजूद हैं तो जाहिर है कि यह स्क्रिप्‍ट की डिमांड होगी. मुझे लगता है कि चीजें धीरे-धीरे नॉर्मल हो जायेगी.’ इससे पहले भी अभिनेत्री ने कहा था,’ मुझे ग्रेम ऑफ थ्रोन्‍स में न्‍यूड सीन करने का कोई अफसोस नहीं है. लोग मुझसे अक्‍सर न्‍यूड सीन को लेकर सवाल पूछते हैं लेकिन मेरा जवाब है कि मैं कुछ नहीं बदलूंगी. आपको उस सीन को देखना ही था क्‍योंकि उस सीन को समझाया नहीं जा सकता है.’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply