एक्ट्रेस एमीलिया क्लार्क दे रही हैं अपने साथ वर्चुअल डिनर का मौका! लेकिन इसके लिए करना होगा ये काम

1 min


Emilia clarke

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमीलिया क्लार्क ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है पूरी जानकारी

गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार एमीलिया क्लार्क को तो आप जानते ही हैं। अगर आप इस बला की खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ डिनर करना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है। जी हां…सही सुना आपने। हम डिनर की ही बात कर रहे हैं। यूं तो इस एक्ट्रेस के साथ एक फोटो खिंचाना भी बड़ी बात है लेकिन अब आपको इनके एमीलिया क्लार्क के साथ डिनर करने का मौका मिला रहा है। जानें कैसे।

दरअसल, कोरोनावायरस से देश दुनिया के जो हालात हैं वो तो आप जानते ही हैं। ऐसे में लोग डोनेशन के लिए खुलकर सामने आ रहे हैं और एक दूसरे की मदद की बात कह रहे हैं। लिहाज़ा एक्ट्रेस एमीलिया क्लार्क ने भी इस मामले की गंभीरता को समझते हुए अब लोगों से डोनेशन की मांग की है. एक्ट्रेस ने कहा है कि आप उन्हें ऑनलाइन डोनेशन दीजिए और इसके बदले में आपके साथ वो डिनर करेंगे। लेकिन ये डिनर बेहद ही अनूठा होने वाला है।

एमीलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल की बात

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमीलिया क्लार्क ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होने लिखा –

‘मैं अपने आइसोलेशन बूथ से यह लिख रही हूं। क्या आप दुनिया में चल रही इस कोरोनावायरस एमरजेंसी से लड़ने के लिए लिंक के जरिए मुझे 250000 पाउंड जुटाने में मदद करेंगे। उन्होंने लिखा कि, यह पैसा स्ट्रोक और ब्रैन इंजुरी से जूझ रहे लोगों को जाएगा। एक्ट्रेस ने बताया कि इस फंड की वजह से महामारी के बीच अस्पतालों में बिस्तरों को खाली करवाने में मदद मिलेगी, इससे उन लोगों को जगह मिलेगी जो वाकई जरूरतमंद हैं।’

फैंस के साथ डिनर की कही बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि डोनेशन करने वालों में से जो 12 लोग चुने जाएंगे। इन लकी विनर को उनके साथ वर्चुअली डिनर करने का मौका मिलेगा। सिर्फ यही वहीं वो चुने गए लोगों के साथ मिलकर खाना तैयार करेंगी।

ऐसा ही कुछ किया था सिंगर एल्टन जॉन ने भी 

सिर्फ एमीलिया क्लार्क ही नहीं बल्कि ऑस्कर विजेता सिंगर एल्टन जॉन ने भी हाल ही में कुछ ऐसा ही किया था। उन्होने पिछले रविवार को लिविंग रूम कॉन्सर्ट फॉर अमेरिका का आयोजन किया था। जिसमें बिली एलिश, एलीशिया कीज जैसे कई बड़े सेलेब्स मौजूद थे। और सभी सेलेब्स ने अपने अपने घरों से इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था। और इसके जरिए एल्टन ने करीब 8 मिलियन डॉलर डोनेशन इक्ठ्ठा किया था।

और पढ़ेंः बॉलीवुड के ये स्टार्स भी नहीं हैं किसी से कम, साथी कलाकारों के साथ करते हैं खूब प्रैंक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये