नई दिल्ली के गालिब आॅडिटोरियम में मिडिया के समक्ष अभिनेत्री ग्रेसी सिंह की आने वाली फिल्म ‘गाॅधी द हीरो‘‘ का मूहॅर्त शाॅट हुआ संपन्न

1 min


नई दिल्ली के गालिब आॅडिटोरियम में राईटर डायरेक्टर मिराक मिरजा की आने वाली फिल्म ‘‘गाॅधी द हीरो‘‘ की महूर्त मिडिया के समक्ष किया गया। इस मौके पर राईटर डायरेक्टर मिराक मिरजा समेत फिल्म की मुख्य कलाकार लगान फेम अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने महात्मा गाॅधी के पोशाक पहने नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ फिल्म का मूहर्त शाॅट दिया। फिल्म के इस मूर्हत शाॅट में ग्रेसी सिंह ने महात्मा गाॅधी की वेश-भूषा में नन्हे-मुन्हे बच्चों के साथ सफाई करती हुई दिखाई दी। गौरतलब है कि मिराक मिरजा ने ये फिल्म नरेन्द्र मोदी के सफाई अभिनयान से प्रेरीत होकर बनाई है।
GRACY SINGH WITH CHILDREN
महात्मा गाॅधी के जीवन की मुख्य घटनाओं को भी इस फिल्म में दिखाया जायेगा।
इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री ग्रेसी सिंह इस फिल्म में एक मदर टेरेसा से प्रभावित एक नन के रूप में नजर आयेंगी। फिल्म में उनके इस किरदार का नाम सिस्टर क्रिस्टीना है। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने कहा ‘‘इस फिल्म में मैं एक नन का किरदार निभा रही हूॅ जो नन्हे-मुन्ने बच्चों की भावनाओं को समझकर उनके समस्याओं का समाधान करती है‘‘। वहीं इस बारें में विशेष जानकारी देते हुए डायरेक्टर मिराक मिरजा ने बताया ‘‘इस फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पाशबुक स्टोर से जहाॅ एक जर्नलिस्ट नीरज कुमार को वहाॅ रखी एक किताब ‘‘गाॅधी द हीरों‘‘ दिखती है।
GRACY SINGH (3)

ये किताब उसे काफी प्रभावित करती है और फिर वो इस किताब की राईटर सिस्टर क्रीस्टीना से मिलना चाहता है। इस किताब में 12 साल के एक बच्चे शिवम गाॅधी की कहानी है जिसे उसके इलाज के लिए सिस्टर क्रिस्टीना के रिहाब सेंटर लाया जाता है। इस किताब को पढ़कर नीरज क्रिस्टीना से फोन पर बात करके उनसे इंटरव्यू फिक्स करता है। वहीं इस दौरान फिल्म में शिवम गाॅधी की कहानी फ्लैश बैक दिखाया जाता है‘‘।

GRACY SINGH WITH CHILDREN (2)
गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है और फिल्म की शूटिंग की शुरूआत दिल्ली में महात्मा गाॅधी की समाधी राजघाट से शुरू की गई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये