जब गणेश आचार्य ने एक बार में खाई 200 इडली

1 min


हमें बॉलीवुड के कुछ सबसे प्रसिद्ध डांस स्टेप्स देने वाले गणेश आचार्य ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 के सेट की शोभा बढ़ाई। गणेश आचार्य अपनी बहन के एक वीडियो संदेश से अचंभित थे, जिन्होंने उनके बचपन के राज उजागर किए।

अपने शुरुआती दिनों में, एक शूटिंग के दौरान गणेश आचार्य को उनके दोस्त ने एक खेल की चुनौती दी, जिसमें उन्हें यह साबित करना था कि ‘सबसे ज्यादा कौन खाता है’। गणेश आचार्य जो पहले काफी फूडी थे, उन्होंने खुशी—खुशी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया और एक बार में लगभग 200 इडली खा गए, जिससे उनका दोस्त काफी शर्मिंदा हुआ क्यों वह केवल 12 इडली ही खा पाया था। इससे गणेश आचार्य यह चुनौती जीत गए थे और जब उन्होंने बताया कि यह तो उनके लिए दिन का नाश्ता बस था, तो जज पूरी तरह से अचंभित थे। अपनी बुनियाद को न भूलते हुए, गणेश आचार्य ने काफी संघर्ष किया है और बिना कुछ खाए कई दिन भी गुजारे हैं। वह अब भी हफ्ते में एक बार अपने पुराने दोस्तों और पड़ोसियों से मिलने के लिए अपनी चॉल जाते हैं और हमेशा ही उनके संपर्क में रहते हैं।

सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया, “टीम ने एक सरप्राइज की योजना बनाई और उनकी बहन की ओर से उनके लिए एक वीडियो की व्यवस्था की। उन्होंने जो संघर्ष किए और उन्हें पार करते हुए जिस तरह से वे कोरियाग्राफी के शिखर तक पहुंचे, वह जानकर हमें काफी खुशी हुई। यह देखना काफी भावुक पल था कि वह अब भी अपने पुराने पड़ोसियों और अपने दोस्तों से कितना प्यार करते हैं।“

देखिए सुपर डांसर चैप्टर 2, हर शनिवार एवं रविवार, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये