Advertisement

Advertisement

गणेश आचार्य ने कहा, ‘मेरे खिलाफ साजिश हो रही है, नहीं की कोई धोखाधड़ी’

0 13

Advertisement

गणेश आचार्य डांसर्स को काम करने के लिए उनके खिलाफ लगाए गए आरोप के बारे में कहानी का अपना पक्ष बताने के लिए आगे आए। कोरियोग्राफर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उन्होंने समझाया कि यह तय करना उनके हाथ में नहीं है कि डांसर्स को कितना भुगतान किया जाएगा। इसलिए, वह केवल नर्तकियों को भुगतान कर सकते हैं, जो उसे उत्पादकों से मिलता है। गणेश ने स्पष्ट किया कि उन्हें इस मामले पर भारतीय फिल्म निर्माता संघ से कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है, इसलिए वह केवल अपनी इच्छा से वेतन वृद्धि नहीं कर सकते हैं। “मुझे डांसर को 5,000 या 10,000 का भुगतान करने के लिए नहीं कहा गया था। मैं प्रोड्यूसर्स की इच्छा के अनुसार डांसर का भुगतान करता हूं। यदि आप चाहते हैं तो मैं कानूनी रूप से इस मामले को हल करने के लिए तैयार हूं। “उन्होंने मीडिया को आश्वस्त किया कि उनके पास नर्तकियों के दिल में सबसे अच्छा हित है।

“कुछ सह-निर्देशक हैं जो कोरियोग्राफर को पूरी तरह से उनके साथ काम करने के लिए मजबूर करते हैं। जिस क्षण मुझे यह काम सौंपा गया, वह यह था कि मैंने ऐसे समन्वयकों के साथ काम नहीं करने का प्रस्ताव पारित किया, जो कोरियोग्राफरों को केवल उनके साथ काम करने के लिए धमकाते हैं और मजबूर करते हैं ”

गणेश आचार्य इस दिसंबर में 25 बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ एक शो में काम करेंगे और शो से आने वाले सभी राजस्व डांसर्स के कल्याण के लिए होंगे।

ganesh acharya & pappu khanna
advocate padma,ganesh achaya,pappu khanna, raju
padma,ganesh acharya,pappu khanna,sabeena
ganesh acharya & pappu verma

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply