‘संजू’ के मेकर्स पर गैंगस्टर अबु सलेम करेंगे मानहानि का केस, अल्टीमेटम के साथ भेजा लीगल नोटिस

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त का नाम हो और कॉन्ट्रोवर्सी न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सभी जानते हैं कि संजय दत्त एक ऐसे बॉलीवुड ऐक्टर हैं जिनका जीवन में विवादों की भरमार रही है। फिल्मी करियर हो या रियल लाइफ, संजय दत्त हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरे रहे हैं। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्सऑफिस पर तहलका दिया है।

‘संजू’ ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और कलेक्शन के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी ने यहां भी संजय का पीछा नहीं छोड़ा। जी हां, संजू’ को लोगों ने खूब पसंद किया, क्योंकि सभी अपने फेवरेट ऐक्टर की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को जानना चाहते थे। फिल्म में मुख्य रूप से 1993 में हुए बम धमाकों और उनके पास से बरामद एके-56 के विवाद को दिखाया गया है।

‘संजू’ में अबू सलेम की छवि खराब की गई

वहीं, अब गैंगस्टर अबु सलेम ने फिल्ममेकर्स को नोटिस भेजा है। अबु सलेम ने फिल्ममेकर्स पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। अबु सलेम ने विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी सहित अन्य के खिलाफ मानहानि का केस करने की भी बात कही है। अबु सलेम के वकील प्रशांत पांडेय के जरिए भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि फिल्म में उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है।

‘संजू’ के मेकर्स को मिला 15 दिनों का अल्टीमेटम

नोटिस में कहा गया है, ”जिस सीन में रणबीर कपूर (फिल्म में संजय दत्त) ने कनफेशन करते हुए कहा कि 1993 में सांप्रदायिक तौर पर बिगड़े माहौल में अबु सलेम ने उन्हें हथियार पहुंचाए थे।” नोटिस में कहा गया है कि हथियार सप्लाई मामले में अबु सलेम की कोई संप्लिप्तता नहीं थी। साथ ही नोटिस में मेकर्स से 15 दिन के अंदर फिल्म से वो सीन हटाने के लिए कहा गया है। साथ ही उनकी छवि खराब करने की कोशिश के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा गया है।

मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे अबु सलेम

अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो अबु सलेम फिल्म मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। हालांकि अभी इस मामले में फिल्म मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आपको बता दें फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर एक्टर संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये