सोनाक्षी और अर्जुन के बीच बढ़ी दूरियाॅ

1 min


स्कूल के दिनों से दोस्त रहे सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर के बीच दूरियां बढ़ गयी है. सूत्रों के अनुसार जब से अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ प्रेम कहानी व एक्शन प्रधान फिल्म ‘‘तेवर’’ में अभिनय करना शुरू किया था, तब से इन दोनों के बीच निजी जिंदगी की प्रेम कहानी की चर्चाएं शुरू हो गयी थीं. सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘‘तेवर’’का प्रमोशन शुरू होने पर जब इस बारे में अर्जुन कपूर से पूछा गया, तो अर्जुन कपूर ने साफ-साफ कहा कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनका कोई रोमांस नहीं चल रहा है. बल्कि वह दोनों तो स्कूल दिनों से अच्छे दोस्त रहे हैं. इतना ही नही जब फिल्म ‘तेवर’ के पहले ट्रेलर लाॅच का बड़ा समारोह ‘यशराज स्टूडियो’में रखा गया था, उस वक्त बोनी कपूर, संजय कपूर, मनोज बाजपेयी के अलावा बालीवुड के कई दिग्गज निर्देेशको की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं.

sonakshi-sinha-arjun-kapoor-still-from-tevar_1396432787130

 

लेकिन उसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘तेवर’ के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लिया. यहां तक कि फिल्म ‘तेवर’ को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक मीडिया से भी बात नहीं की. मगर अब मीडिया में खबर फैलायी गयी है कि सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर के बीच जो रिश्ता था, वह खत्म हो गया है. अब दोनों एक दूसरे से काफी दूर हो गए हैं. मजेदार बात यह है कि जब कल तक दावा किया जा रहा था कि अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के बीच कोई रिश्ता नहीं है, तो फिर अब इस रिश्ते के टूटने की खबर क्यों फैलायी जा रही है. बालीवुड के कुछ अंदरूनी सूत्रों की माने तो फिल्म ‘तेवर’ के प्रमोशन के लिए ही अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के बीच प्रेम कहानी की बात फैलायी गयी थी. मगर नौ जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘‘तेवर’’ को लेकर अभी भी दर्शकों में कोई उत्सुकता पैदा नहीं हुई है.

तो फिल्म के निर्माताओ ने प्रमोशन को नया रंग देते हुए मीडिया में अर्जुन कपूर व सोनाक्षी सिन्हा के बीच दूरियां बढ़ने व रिश्ते के टूटने की बात फैलायी जा रही है. जबकि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सूत्रों का दावा है कि जब से सोनाक्षी सिन्हा व रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘‘लिंगा’’ को दर्शकों ने अस्वीकार किया है, तब से सोनाक्षी सिन्हा मीडिया से बचने की कोशिश कर रही हैं. पर मीडिया में खबर उड़ी है कि अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के एटीट्यूड में अंतर है, जिसके चलते दोनो का रिश्ता टूटा. वाह क्या बात है! खैर, अब देखना है कि अर्जुन कपूर व सोनाक्षी सिन्हा के बीच के रिश्तों का कोई सच कभी सामने आता है या नहीं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये