“बेवफा” के साथ गार्गी की धमाकेदार वापसी…

1 min


गार्गी दुग्गल एक और होम प्रोडक्शन के साथ वापस आ गईं हैं। इस बार दर्शकों को उनका गहन अभिनय कौशल देखने को मिलेगा क्योंकि उन्होंने अपने अगले गीत “बेवफा” में पूरे जोश के साथ अभिनय किया है। वह स्वयं ही इस गाने की निर्माता और निर्देशक हैं। इस बार, उन्होंने डलास स्थित रिकॉर्ड लेबल निर्माता हुसैन अजानी के साथ काम किया है, जो पहले ही एक साल के भीतर 12 से अधिक गाने जारी कर चुके हैं और उनके  कई गाने आने वाले हैं। दुग्गल कहती हैं, “अजानी और उनकी टीम के साथ काम करने का यह एक शानदार अनुभव था, उन्होंने गाने को समय पर पूरा करा और इसे दुनिया में सभी को दिखाने के लिए तैयार किया।”

शानदार दृश्यों के लिए अपनी रुचि को जानते हुए, गार्गी ने इस वीडियो को फोर्ट वर्थ वाटर गार्डन में शूट किया है, जिसे फोर्ट वर्थ डाउनटाउन के कंक्रीट जंगल में कूलिंग और रिफ्रेशिंग ओएसिस भी कहा जाता है। यह एक वास्तुशिल्प और इंजीनियरिंग चमत्कार है और वीडियो इस आरामदेह शहरी पार्क में पानी की विशेषताओं की सुंदरता पर प्रकाश डालता है। गार्गी हमेशा DFW मेट्रोप्लेक्स के खूबसूरत स्थानों को बढ़ावा देने में विश्वास करती हैं और यहाँ तक कि उन्होंने अपने पहले संगीत वीडियो “ऐ मेरी जान” में फोर्ट वर्थ स्टॉक यार्ड, प्लानो के लिगेसी वेस्ट आदि जैसे आकर्षणों का भी उपयोग किया है।

कोक स्टूडियो की गायिका एलिसिया डायस “बेवफा” के पीछे की आवाज़ है। डायस संगीतकारों और गायकों के परिवार से आती हैं और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में महान ऊंचाइयों को हासिल किया है।

अजानी के पास व्यक्तिगत रूप से उदास शैली के कई गाने हैं। वे कहते हैं, “जिस तरह से गायिका अपने दिल की बात कहती है, वह लोगों को रुला देगी क्योंकि यह विश्वासघात को चित्रित करती है, और स्क्रीन पर अच्छी तरह से चित्रित होने के साथ-साथ खूबसूरती से गाया जाता है,”

गार्गी दुग्गल डलास, TX में एक प्रमुख मीडिया हस्ती हैं, जिन्होंने अपनी टोपी में कई पंख जोड़े हैं और अभी भी आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हैं। वह एक उद्यमी, मॉडल, डांसर और टॉक शो होस्ट हैं जो हमेशा कड़ी मेहनत और दृढ़ता के माध्यम से लक्ष्य प्राप्त करने में विश्वास रखती हैं।

“ऐ मेरी जान” दुग्गल का पहला गाना है, जिसमें उन्होंने गायिका अमिता दुव्वुरी के साथ काम किया है। गार्गी हमेशा मनोरंजन जगत में योगदान देने का सपना देखती थी। यशराज और धर्मा प्रोडक्शन की कुछ फिल्मों में कला निर्देशक शर्मिष्ठा रॉय के सहायक के रूप में काम करने के अपने अनुभव के साथ, वह हमेशा अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता दिखाने की इच्छा रखती हैं और अपना रास्ता खुद बनाने में विश्वास करती हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये