दिल्ली फिर थिरकी बॉलीवुड की धुनों पर !

1 min


Mukesh Gupta, Babul Supriyo, Dharmendra, Gopal Jiwarajka, Mahesh Gupta, Rakesh Gupta,

पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा आयोजित म्यूजिकल नाइट ‘गाता रहे मेरा दिल’ ने दिल्ली को एक बार फिर थिरकने पर मजबूर कर दिया। सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित इस शाम में बॉलीवुड के दिग्गजों बप्पी लाहिड़ी, उषा उत्थुप, आनंद राज आनंद, बाबुल सुप्रियो तथा नये सिंगिंग स्टार्स सोना महापात्रा, पलक मुच्छल, जुबिन नौटियाल एवं भूमि त्रिवेदी ने समां बांध दिया।

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

बप्पी लाहिड़ी के तूने मारी एंट्री पर दर्शक झूम उठे। उषा उत्थुप के सदाबहार गीत हरि ओम हरि और फिल्म सात खून माफ के डार्लिंग ने लोगों को नाचने के लिए मजबूर कर दिया।

Dharmendra, Babul Supriyo
Dharmendra, Babul Supriyo

इस म्यूजिकल नाइट पर सोना महापात्रा के अम्बरसरिया ने चार चांद लगा दिया। दिल दे दिया है, जान तुझे देंगे गाकर मशहूर गायक-संगीतकार आनंद राज आनंद ने दर्शको के दिलों को छू लिया। पलक मुच्छल की ‘प्रेम रतन धन पायो’, जुबिन नौटियाल की जिन्दगी कुछ तो बता और भूमि त्रिवेदी की राम चाहे लीला चाहे ने लोगों को ‘वन्स मोर वन्स मोर’ कहते सुना। मगर समय तब थम गया जब बॉलीवुड के ओरिजिनल ही- मैन सदाबहार धर्मेंद्र को लाइफ टाइम अचीवमेन्ट अवॉर्ड से नवाजा गया। पुरस्कार ग्रहण करते हुए धर्मेंद्र काफी भावुक नज़र आए और दर्शकों की मांग पर शेरो-शायरी भी की।

Mukesh Gupta, Babul Supriyo, Dharmendra, Gopal Jiwarajka, Mahesh Gupta,  Rakesh Gupta,
Mukesh Gupta, Babul Supriyo, Dharmendra, Gopal Jiwarajka, Mahesh Gupta, Rakesh Gupta,

इस अवसर पर देश के सुप्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज में लोगों को हँसाया और गुदगुदाया।

Raju Srivastav
Raju Srivastav

इस मौके पर मीडिया के क्षेत्र में योगदान के लिए अंजना ओम कश्यप, अंशुल चतुर्वेदी, ऋचा अनिरूद्ध और हरवीर मलिक जैसे प्रतिभावान पत्रकारों को पीएचडी एक्सीलेंस अवॉर्ड (मीडिया एण्ड एन्टरटेनमेंट) भी दिए गए। ये अवॉर्ड अर्बन डेवलपमेन्ट राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिए और साथ ही टाइटल ट्रैक गाता रहे मेरा दिल और पल-पल दिल के पास जैसी मशहूर गीतों से वहां मौजूद दर्शकों का मनोरंजन भी किया।

Bhoomi Trivedi
Bhoomi Trivedi

साधना ग्रुप एवं पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (मीडिया एवं एंटरटेनमेन्ट कमिटी) के चेयरमैन राकेश गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम को पब्लिक का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यहाँ तक कि कई लोग पूरे कार्यक्रम के दौरान खड़े दिखे। उन्होंने आगे बताया कि पीएचडी कला और संगीत को बढ़ावा देने के लिए हर सम्भव प्रयास करता रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा।

Sona Mohapatra
Sona Mohapatra

इस अवसर पर दिल्ली की पूर्व मेयर आरती मेहरा, पीएचडी के प्रेसिडेंट महेश गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट गोपाल जिवराजका, रेडिको खेतान के चेयरमैन ललित खेतान, कार्यक्रम संयोजक एवं चेयरमैन टूरिज्म कमेटी मुकेश गुप्ता एवं को-चेयरमैन, मीडिया एवं एंटरटेनमेन्ट कमिटी अरशद शॉल सेक्रेटरी जनरल सौरभ सान्याल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Mukesh Gupta, Usha Uthup
Mukesh Gupta, Usha Uthup

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये