गौहर खान पर लगा दो महीने के लिए प्रतिबंध। नहीं करेंगे उनके साथ सिनेमा वर्कर काम

1 min


वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइजअसोसिएशन की फेडरेशन (एफडब्लूआईसीई ) ने अभिनेत्री, मॉडल और रियल्टी शो का चेहरा गौहर खान पर दो महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। उनके साथ असोसिएशन तथा असोसिएशन की सभी 32 संस्थाओं से जुड़े लोग अगले दो महीने तक काम नही करेंगे। गौहर खान पर यह प्रतिबन्ध जनहित में लगाया गया है क्योंकि वह कोरोना संक्रमण के नियमों का उलंघन करती हुई पाई गई हैं। असोसिएशन के सभी पदाधिकारी (प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे, ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव , मुख्य सलाहकार अशोक पंडित तथा शरद शेलार) ने संयुक्त प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद गौहर खान ने होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन किया तथा बेहद गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपनाए हुए थी। – शरद रायगौहर खान

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुम्बई महानगर पालिका (ठडब्) ने गौहर खान के हाथ में कोरोना संक्रमित स्टैम्प लगाया था और इसके बावजूद गौहर खान घर से बाहर निकलकर इधर-उधर घूम रही थीं और शूटिंग कर रही थीं। उनके इस बर्ताव को कतई सही नहीं ठहराया जा सकता है। इसी के चलते फेडरेशन ने उनके साथ दो महीने तक काम नहीं करने का निर्णय लिया है। फेडरेशन से जुड़े तमाम सदस्य संस्थाओं और गौहर को असहयोग से जुड़ा नोटिस भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के प्रवक्ता एस. चैतन्य ने बताया था कि कोविड-19 नियमों के उल्लंघन व कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद शूटिंग पर जाने के चलते ओशिवरा पुलिस स्टेशन ने संक्रामक रोग अधिनियम (1897) की विभिन्न धाराओं के तहत गौहर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। गौर तालाब है कि मुम्बई में कोरोना संक्रमितों की गति बढ़ती हुई देखकर सरकार, स्थानीय प्रशासन तथा सिने एम्प्लाइज संस्थाओं ने शख्त कार्यवाही किए जाने की दिशा में पहल किया हुआ है।

SHARE

Mayapuri