गौहर खान को दो महीने के लिए काम करने से किया गया बैन

1 min


गौहर खान

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने बॉलीवुड स्टार गौहर खान के खिलाफ दो महीने तक कोविड​​-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में असहयोग नोटिस जारी किया।

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा सोमवार को COVID-19 दिशानिर्देशों के उल्लंघन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने के बाद यह नोटिस आया है। हालांकि बीएमसी ने अभिनेता के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि यह मामला “तांडव” अभिनेत्री से संबंधित था।

अब, FWICE द्वारा गौहर के खिलाफ दो महीने के लिए असहयोग नोटिस जारी करने की खबरों के बाद, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में लिखा है “सब्र एन शुकर,” “सच्चाई हमेशा प्रबल रहेगी।”

मंगलवार को, उनकी टीम ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “हर कोई गौहर खान के लिए अपनी शुभकामनाएं और चिंता भेज रहा है, यहां नवीनतम रिपोर्ट है। उनके कई रिपोर्ट्स में कोरोना नेगेटिव आया है । वह कानून का पालन करने वाली नागरिक है और सभी मानदंडों का पालन करती है।”

FWICE ने अपने बयान में दावा किया कि अभिनेत्री ने शूटिंग पर उसके साथ काम करने वाले पूरे क्रू मेंबर के सदस्यों के जीवन को खतरे में डाल दिया था। व्यापार मंडल ने अपने सदस्यों को सलाह दी कि वे ताजा निर्देश जारी होने तक अगले दो महीनों तक गौहर से दूरी बनाए रखें।

एफडब्ल्यूआईसीई ने चेतावनी दी कि यदि कोई सदस्य गौहर खान के साथ सहयोग करते हुए पाए जाते हैं, तो उनके द्वारा कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये