गौरव खन्ना के पास हनीमून के लिए वक़्त नहीं

1 min


आप को लगता होगा कि टेलीविजन के कलाकारों कि जिंदगी फूलों की सेज है क्योंकि प्रशंसक उनके इर्द.गिर्द मंडराते रहते हैंए प्रायोजक उन पर डोरे डालते रहते हैं और निर्माता उन पर पैसों की बारिश करते हैं इस बारे में दोबारा सोचिएगा।

हालाँकि टीवी कलाकारों को पैसे तो मिलते हैंए लेकिन सेलेब्रिटी स्टेटस के साथ ही उन्हें अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसी तरह का एक रियल लाइफ टीवी कपल नो टाइम सिंड्रोम से ग्रस्त है परिणाम  व्यक्तिगत जिम्मेदारियां जैसे सगाई और शादी आनन.फानन में निपटाए जा रहे हैं और हनीमून उसको बाद के लिए टाल दिया जा रहा है।

लाइफ ओके के शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में राजकुमार वीरेंद्र के रूप में लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता गौरव खन्ना नवम्बर में एक्ट्रेस अकांशा चमोला के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे लेकिन हाल फ़िलहाल उनका हनीमून का कोई प्लान नहीं है।

गौरव कहते हैं प्रेम या पहेली चंद्रकांता में मुझे काफी समय देना होता हैए क्योंकि ये एक काल्पनिक शो है इसके किरदार के लिए तैयार होने में मुझे सामान्य की तुलना में ज्यादा समय लगता है मुंबई के मौसम में शूटिंग करना काफी मुश्किल हैण् लेकिन दर्शक इसे पसन्द करते हैंए इस लिए मुझे सब मंजूर है शादी के बाद जब मैं मुंबई लौटाए उसी समय मुझे इस शो का प्रस्ताव मिला और हमने 15 दिन के अन्दर शूटिंग शुरू कर दी।

अभिनता कहते हैंए जब आप घंटों काम करते हैं आपको घर पर सपोर्ट सिस्टम की जरुरत होती है मेरी पत्नी जानती हैं कि शो को लेकर प्रतिबद्धता क्या होती है इसकी भरपाई के लिए जब भी मुझे छुट्टी मिलती हैए मैं उन्हें आउटिंग पर ले जाता हूँ वह हँसते हुए कहते हैं कि मैं इसे माई वाइफ डे कहता हूँ जब भी मुझे ब्रेक मिलेगाए संभवतः अगले कुछ महीने मेंए मैं उन्हें हॉलिडे के लिए ले जाऊंगा।

प्रेम या पहेली चंद्रकांता में गौरव खन्ना को देखिये हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये