‘चंद्रकांता’ में गौरव खन्ना बने शोले के वीरू

1 min


लाइफ ओके के फैंटेसी ड्रामा प्रेम या पहेली ‘चंद्रकांता’ में वीरेंद सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता गौरव खन्ना बेमिसाल फिल्म शोले में दिग्गज अदाकार धर्मेंद्र वाले सबसे लोकप्रिय दृश्य को दोहराएंगे।

एक सीक्वेंस के लिये गौरव खन्ना (वीरेंद्र) को उसके हाथ रस्सी से बांध का हवा में लटका दिया जाता है। शिवदत्त (अंकित आरोड़ा) उसे बुरी तरह पीटता है और उससे तिलिस्मी दुनिया की चाभी के बारे में पूछता है। चंद्रकांता का किरदार निभाने वाली कृतिका कामरा उसे उसी तरह बचाने आती है जैसे शोले में धर्मेंद को बचाने हेमा मालिनी आती थी।

Gaurav Khanna
Gaurav Khanna

‘‘हम चिलचिलाती गर्मी में इस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। मेरे कंधे खिंचने की वजह से बहुत दर्द कर रहे थे। हण्टर हालांकि बहुत नरम चीज से बनाया गया था लेकिन फिर भी मेरी बांह पर यह कायदे से कई बार पड़ गया और कुछ दिन तक रहने वाले निशान पड़ गये हैं। जिस तरह मुझे बांधा गया था, लोगों को यह सीक्वेंस करते हुये बार बार शोले की याद आ रही थी। जिस तरह से यह सीन निकल कर सामने आया उससे मुझे बहुत संतुष्टि है,’’ गौरव खन्ना ने कहा।

शो में एक्शन की भरमान है और हर दूसरे दिन गौरव खन्ना और कृतिका कामरा को अपने स्टंट खुद करने पड़ते हैं। अब ये दोनों किसी एक्शन फिल्म या शो के लिये पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। देखिए गौरव खन्ना को वीरेंद्र के किरदार में लाइफ ओके के शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे

SHARE

Mayapuri