गौरी खान ने पति शाहरुख खान के ऑफिस को किया डिजाइन

1 min


गौरी खान

शाहरुख खान की वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपने काम की वजह से जानी जाती है। उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत कई सेलेब्स के घर को डिजाइन किया है। वह डिजाइनर के तौर पर सेलेब्स की पहली पसंद है। हाल ही में उन्होंने पति शाहरुख खान के ऑफिस रेड चिलीज को डिजाइन किया है। इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए एक लम्बा कैप्शन भी लिखा है।

गौरी ने कहा “रेड चिलीज में शाहरुख का ऑफिस डिजाइन करना पूरे लॉकडाउन में एक अच्छा अनुभव था। मैं इस परियोजना के लिए @ vox.india.interior के अलावा किसी और पर भरोसा नहीं करूंगी। काले, सफेद और ग्रे रंग के पैलेट के साथ मर्दाना और न्यूनतर विषय के बीच, केराडेको ने मुझे स्पर्श सनसनी प्रदान करने वाले विकल्पों की एक विस्तृत सीरीज दी। VOX सॉफिट की अभिनव इन्फ्राट्रॉप सीलिंग सिस्टम विश्वसनीयता के साथ-साथ असाधारण गुणवत्ता का वादा करता है।”

उन्होंने कहा “घर से दूर घर, एक ऐसी जगह का निर्माण करना जो अभी तक उस रचनात्मक को सहज था। एक विशाल बाहरी स्थान के साथ कार्यालय को डिजाइन करना मेरे लिए एक दिलचस्प चुनौती थी। रेड चिलीज ऑफिस में अपने कार्यालय में भविष्य की परियोजनाओं के लिए रचनात्मक बैठकों के साथ-साथ बैठकों में भाग लेने की सहजता और सहूलियत उनके लिए मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता थी।”

कुछ समय पहले गौरी ने अपने दिल्ली वाले घर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने लिखा था- “दिल्ली वाले हमारे घर से बीते दिनों की कई यादें जुड़ी हैं, जो कि हमने सालों में इकट्ठे किए और हर वो चीज जो एक परिवार के तौर पर हमें पसंद है। ये मेरे दिल में खास जगह रखता है। Airbnb के साथ कोलाबोरेट करके, आपको हमारा मेहमान बनने का मौका मिलेगा।“


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये