गौतम और पंखुरी रोड़े एक भावपूर्ण और रोमांटिक संगीत वीडियो, सुन ले जरा के लिए एकजुट हुए! देखिए उनका मंत्रमुग्ध कर देने वाला पोस्टर!

1 min


जब से गौतम और पंखुरी रोड़े ने 2018 में शादी की, उनके प्रशंसक शादी के बाद उनकी ऑनस्क्रीन उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उनकी प्रार्थनाओं का अंत हो गया है, दोनों एक भावपूर्ण और रोमांटिक संगीत वीडियो, सुन ले ज़ारा के लिए एकजुट होंगे!

पृथ्वी पर सबसे रोमांटिक जगह, कश्मीर में शूट किया गया, पोस्टर आज जारी किया गया था और इसमें दर्शाया गया है कि खूबसूरत जोड़ी का क्या मतलब है, सच्चा प्यार।

गौतम रोडे कहते हैं, ”इस ट्रैक पर पंखुड़ी के साथ काम करना बेहद रोमांचक है। हमारे प्रशंसक हमारे साथ कुछ करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह गाना एक सही मौका है। पोस्टर जो आने वाला है उसकी शुरुआत है और मैं उसी का इंतजार कर रहा हूं।”

पंखुरी आगे कहती हैं, ”शादी के बाद पहली बार गौतम के साथ शूटिंग करके बहुत अच्छा लग रहा है और वह भी कश्मीर की खूबसूरती के बीच। पोस्टर मेरे लिए खास है क्योंकि यह पहली बार है जब गौतम और मैं एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे और वह भी रोमांटिक स्पेस में और मैं इस गाने के लिए सभी की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्साहित हूं।”

यह गाना 6 सितंबर 21 को रिलीज होगा।


Mayapuri