स्टार प्लस के तेरे शहर में के जरिये गौतमी कपूर की फिक्शन में वापसी

1 min


गौतमी कपूर टीवी पर वापस आ गयी हैं। वह टेलिविजन के परदे पर एक साल के अंतराल के बाद जल्दी ही स्टार प्लस पर लांच हो रहे शो ‘तेरे शहर में’ से वापसी कर रही हैं। गौतमी मिसेज स्नेहा माथुर के किरदार में होंगीं जो जड़ों से जुड़ी, मजबूत इच्छाशक्ति वाली भद्र महिला है।

Gautami Kapoor plays Mrs. Sneha Mathur in Tere Sheher Mein on Star Plus
वापसी के बारे में बोलते हुये गौतमी ने कहा, ‘‘स्नेहा माथुर एक मजबूत, स्वतंत्र शादीशुदा महिला है जो अपने परिवार को प्यार करती है। वह अपनी समृद्ध पृष्ठभूमि के बावजूद सहज रहती है और चाहती है कि उसके बच्चे खासकर अमाया भी सहज रहे। तेरे शहर में के जरिये मुझे एक ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है जो बहुत असली और आसपास का है। मैंने कुछ एपिसोडों की शूटिंग कर ली है और यह निश्चित रूप से मेरे सबसे अच्छे शोज में से एक है। शो मेरे लिये इसलिये भी खास है कि इसके जरिये मैं क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहता है दिल के बाद स्टार प्लस पर वापसी कर रही हूं और यह घर वापसी जैसी फीलिंग है।’’

Gautami Kapoor plays Mrs. Sneha Mathur in Tere Sheher Mein
तेरे शहर में राजन साही के डायरेक्टर्स कट द्वारा निर्मित है जो एक ऐसी लड़की अमाया की कहानी है जो अपनी यात्रा में सबसे असहज स्थितियों से ताकत पाती है। “ाो को बनारस और पेरिस की खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। अमाया की भूमिका में हिबा नवाब हैं जो एक ऐसी मजबूत और प्रतिबद्ध महिला के रूप में हैं जो सभी बाधाओं को जीतती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये